यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में हो जाएगा बीजेपी का सफाया: अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को दावा किया कि युवाओं से नौकरियां छीनने वाली भाजपा का अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से सफाया हो जाएगा। अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ के दुर्गा जी इंटर कॉलेज में मेधावी छात्रों को लैपटॉप बांटने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए यादव ने कहा, न केवल खडेड़ा हो, बल्कि भाजपा का सफाया हो जाएगा क्योंकि इन लोगों ने आपकी नौकरी मिटा दी है। आजमगढ़ समाजवादी लोगों का गढ़ है, और इस बार कुछ ऐसा होगा जिसे भाजपा नहीं पहचान पाएगी।

एसपी और एसबीएसपी, दोनों का पूर्वांचल में राजभर मतदाताओं के बीच गढ़ है, ने मऊ में घोषणा की कि वे आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ेंगे, तृणमूल कांग्रेस के समान "खड़ेड़ा होबे" ​​(बाहर निकालो) का नारा लगाते हुए। 

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने छात्रों से कहा, "मैंने अपनी सरकार के दौरान नई पीढ़ी को लैपटॉप दिए और उनकी खुशी देखी।" उन्होंने कहा, "यहां बैठे सभी बच्चे मेधावी छात्र हैं जिन्होंने अच्छे अंक प्राप्त किए हैं और परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन किया है।" उन्होंने छात्रों को बधाई देते हुए कहा, "यहां बैठे बच्चे सभी मेधावी छात्र हैं जिन्होंने अच्छे अंक प्राप्त किए हैं और परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन किया है।"

जिन कश्मीरी छात्रों ने मनाया PAK की जीत का जश्न, उन्हें फ़ौरन रिहा किया जाए - महबूबा मुफ़्ती

पूर्वी गोदावरी के चिंतूर में जब्त किया गया 2 करोड़ रुपये का गांजा

पेस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंसेज को मिली एक और सफलता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -