सलमान की फिल्म के ट्रेलर की टाइगर ने की तारीफ
सलमान की फिल्म के ट्रेलर की टाइगर ने की तारीफ
Share:

सलमान खान की मच अवेटेड मूवी राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का दमदार ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। हर बार की तरह सलमान की ये मूवीभी फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह का माहौल बना रही है। मूवी के ट्रेलर दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी का दम नज़र आने वाला है। लेकिन इस ट्रेलर की सबसे खास बात ये है कि जिसके सीन में सलमान अपनी को-स्टार दिशा पटानी को किस करते नज़र आए है।  इस सीन को बेहद ही खास अंदाज में फिल्माया गया है।

इस धमाकेदार ट्रेलर के सामने आने के उपरांत अब दिशा पटानी के बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर इसकी जन्मकर बढ़ाई की है। टाइगर ने ट्रेलर से कई स्क्रीनशॉट शेयर  किए हैं। टाइगर ने पहले पिता जैकी श्रॉफ की फोटोज साझा करते हुए लिखा अब भी सबसे हैंडसम हीरो। जबकि दिशा की फोटो शेयर करते हुए लिखा स्मैशिंग ट्रेलर के लिए शुभकामनाएं।   

आपको बता दे कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी कुछ दिन पहले ही वेकेशन के लिए मालदीव के लिए निकल चुके है। दोनों की एअरपोर्ट से तस्वीरें भी सामने आई थी। वैसे सलमान की ये मूवी 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में देखना होगा कि दर्शक इस बार सलमान की मूवी पर कितना प्यार लुटाते हैं।

पिता संग खेती करते नज़र आए तैमूर अली खान, फोटोज हुई वायरल

शाहरुख़ और माधुरी की इस फिल्म को हुए 27 वर्ष पूरे

हॉस्पिटल की आग में मरने वालों के प्रति गोविंदा ने व्यक्त की संवेदना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -