नशे की हालत में बेटे ने जान से मारा अपनी माँ को, फिर शव को छुपाया बेड में
नशे की हालत में बेटे ने जान से मारा अपनी माँ को, फिर शव को छुपाया बेड में
Share:

चूनावढ़: एक बार फिर शर्मसार करने वाली खबर आई सामने जिसमें एक बेटे ने बीते गुरुवार को नशे की हालत में अपनी ही माँ की हत्या कर दी. यह पूरा मामले में नशे की हालत में जब युवक ने अपनी माँ   से पैसे दी मांग की लेकिन माना करने पर माँ को जान से ही मार दिया. इसके पश्चात् आरोपी ने शव को घर में पड़े बेड के बॉक्स में छिपा दिया और घर में ही चुपचाप बैठा रहा. इसके पश्चात जब पिता घर आए तो उन्होंने बेटे से मां के बारे में पूछा तब उसने यह कहा कि मैंने मां की हत्या कर दी. इसके पश्चात पिता ने पुलिस को सूचना दी. वही पुलिस ने देर रात आरोपी बेटे को पकड़ लिया.

जानकारी के अनुसार, वार्ड नं. तीन क्षेत्र में रहने वाले कृष्णलाल ने अपनी मां बिंद्र कौर से नशे के लिए रुपए मांगे .इसके बाद जब माँ ने रुपए देने से माना कर दिया तब आरोपी मां को रसोई में ले गया और वहां पड़ी फूंकनी से सिर में कई वार कर मार दिया. गंभीर चोटें लगने के वजह से मां की मौत हो गई. इसके पश्चात आरोपी ने शव को घर में पड़े बेड के बॉक्स में छिपा दिया और घर में चुपचाप बैठा गया.

यह घटना दोपहर बाद जब कृष्णलाल के पिता रामप्रकाश घर पहुंचे तब उन्होंने उसने बेटे से मां के बारे में पूछा तो पहले उनसे कुछ भी बताने से आनाकानी करने लगा. फिर रामप्रकाश ने जब रसोई में जाकर देखा तो वहां बाल और खून के धब्बे देखकर उन्हें शक हुआ. उसी समय सख्ती से पूछा तो बेटे ने मां की हत्या कर देने के बारे में बताया. इसके पश्चात पिता ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

गैर मर्द पर आया दो बच्चों की माँ का दिल, पति को छोड़कर कर लिया निकाह

13 साल की छात्रा ने लगाई फांसी, वजह सुनकर उड़े पुलिस के भी होश

अस्पताल में माँ को देखने गई थी महिला, गार्ड ने सोता देख...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -