दूसरे वनडे में जब विराट हुए शर्म से पानी-पानी
दूसरे वनडे में जब विराट हुए शर्म से पानी-पानी
Share:

टीम इंडिया जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में दूसरा वनडे खेल रही थी. उस दौरान अफ़्रीकी पारी की दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बॉउंड्री लाइन के बिलकुल पास फील्डिंग कर रहे थे उसी दौरान पीछे एक दर्शक के हाथ में विरुष्का का एक पोस्टर था. पोस्टर में दोनों के शादी की तस्वीर थी जिसमें मुबारक लिखा हुआ था. विराट ने भी फील्डिंग के दौरान पोस्टर पर गौर किया पहले तो विराट थोड़ा शर्माए और फिर हाथ उठाकर उस दर्शक का शुक्रिया अदा किया और फिर से मैच में फील्डिंग में लग गए. 

इसी मैच के दौरान एक और वाकिया हुआ जब इंडिया को जीत के लिए केवल दो रन चाहिए थे, तभी अंपायरों ने लंच के नियमों का हवाला देते हुए खेल रोक दिया, जिससे मैदान पर कुछ देर के लिए अजीबोगरीब स्थिति निर्मित हो गई. टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर अंपायरों के इस फैसले का मजाक उड़ाया है. उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'अंपायर भारतीय बल्लेबाजों के साथ वैसा ही व्यवहार कर रहे हैं, जैसे सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ग्राहकों के साथ करते हैं. लंच के बाद आना.' सेंचुरियन वनडे के अंपायर अलीम डार, एड्रियन होल्डस्टोक और मैच रेफरी एंडी पाइक्रॉफ्ट का टीवी कमेंटेटरों और क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने भी मजाक उड़ाया है.

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज माइकल होल्डिंग ने इस फैसले को हास्यास्पद करार दिया. उन्होंने कमेंट्री करते हुए कहा, ‘वे (आईसीसी) खेल को आकर्षक बनाना चाहते हैं लेकिन यह हास्यास्पद फैसला है.' दरअसल टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 32.3 ओवर में 118 रन पर ऑल आउट कर दिया, टीम इंडिया ने 19 ओवर में 117 रन बना लिए थे. लेकिन जब भारतीय टीम जीत से सिर्फ 2 रन दूर थी, तभी अंपायरों ने लंच ब्रेक का ऐलान कर दिया. जब टीम को जीत के लिए सिर्फ 2 रन चाहिए थे उस दौरान लंच ब्रेक का यह फैसला काफी चौंकाने वाला था.

बीसीसीआई पर गरीबी का साया !

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी को लेकर रहाणे ने दिया यह बयान

डरबन में कोहली से कम नहीं थी रहाणे की पारी-गांगुली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -