पूजा पंडाल में बदमाशों ने सरेआम कर डाली रंजीत सिंह की हत्या, मचा हंगामा
पूजा पंडाल में बदमाशों ने सरेआम कर डाली रंजीत सिंह की हत्या, मचा हंगामा
Share:

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर से सरेआम हत्या की घटना सामने आई है। यहां के टेल्को थाना इलाके में एक दुर्गा पूजा पंडाल में गैंगस्टर रंजीत सिंह का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। रंजीत सिंह 20 सितंबर को ही जेल से छूटकर बाहर आया था। पुलिस के अनुसार, रंजीत सिंह पर तीन राउंड फायर किए गए। 

देखते ही देखते कुश्ती का मैदान बन गया स्कूल, और फिर...

फिलहाल पुलिस ने इस मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। अफसरों का कहना है कि आरभिंक तहकीकात में वर्चस्व की लड़ाई में हत्या का मामला सामने आ रहा है। बताया गया कि दो मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश अपराधियों ने उस पर गोलीबारी की। एसपी विजय शंकर ने बताया, सोमवार को गैंगस्टर रंजीत सिंह अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में गया हुआ था। उसकी बेटी कार में ही थी तथा रंजीत बाहर निकलकर कुछ लड़कों से बात कर रहा था। इसी के चलते मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने रंजीत सिंह की बेटी से उसके पापा के बारे में पूछा तथा इसके बाद बेटी को कार से बाहर निकालने लगे। शोर सुनकर रंजीत कार के पास आया, तभी दोनों अपराधियों ने उस पर गोलीबारी आरम्भ कर दी। 

10 लोगों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

वही गोली लगने के पश्चात् स्थानीय लोगों ने रंजीत को चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना में रंजीत की बेटी बाल-बाल बच गई। पुलिस ने बताया, दुर्गा पूजा कमेटी की तरफ से पंडाल में 16 CCTV  कैमरे लगवाए गए हैं, किन्तु घटनास्थल CCTV की पहुंच से बाहर था। इसका लाभ उठाकर अपराधी भाग निकलने में सफल हो गए। उधर, खुलेआम हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत है। कोई भी अपराधियों के बारे में मुंह खोलने से बच रहा है। 

विशेष समुदाय के युवकों जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, धार्मिक सद्भावना बिगाड़ने का मामला दर्ज

बंधक बना छात्रा से एक के बाद एक युवक करते रहे दरिंदगी

घर में पति तो जंगल में मिला पत्नी का शव...लोगों के बीच मच गया हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -