प्रद्युम्न हत्याकांड में, पांच सवालों पर खामोश पुलिस
प्रद्युम्न हत्याकांड में, पांच सवालों पर खामोश पुलिस
Share:

गुरुग्राम: गुरुग्राम के रेयान स्कूल में प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या को चार दिन बीत चुके हैं, लेकिन स्थानीय पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे है, क्योंकि इस बहुचर्चित हत्याकांड में पांच सवाल ऐसे हैं, जिन पर गुरुग्राम पुलिस खामोश है।

बता दें कि प्रद्युम्न की हत्या के बाद जब अशोक गिरफ्तार हुआ तो क्या वह खून से सने कपड़ो में था, या घर जाकर उसने अपने कपड़े बदले थे, इस सवाल पर पुलिस मौन है। दूसरा सवाल यह कि जब माली ने अशोक को बाथरुम में चाकू धोते हुए देख लिया था, तो फिर उसी समय उसके कहने पर छात्रों और शिक्षकों ने आरोपी अशोक को रंगे हाथों क्यों नहीं पकड़ा, इस सवाल पर भी पुलिस खामोश है। तीसरा सवाल यह कि स्कूल प्रबंधन ने बाथरुम में पड़े खून के धब्बे साफ करा दिए थे। स्कूल प्रशासन ने घटनास्थल को जस का तस क्यों नहीं छोड़ा, पुलिस इस सवाल पर भी खामोश है।

चौथा अहम सवाल यह है कि आमतौर पर टूल बॉक्स में चाकू होता ही नहीं है। ऐसे में सवाल ये है कि ये चाकू आरोपी खुद खरीद कर लाया था या किसी और का था। चाकू के सवाल पर भी पुलिस कुछ नहीं बोल रही है। वहीं अंतिम सवाल यह कि प्रद्युम्न के पिता ने उसे 7.55 में स्कूल के गेट पर छोड़ा था। जबकि सिर्फ 15 मिनट बाद ही उन्हें प्रद्युम्न के घायल होने की खबर दी गई. तो आखिर इतनी जल्दी ये वारदात कैसे हो गई, जबकि बाथरुम से उसकी कक्षा की दूरी चंद क़दमों के फासले पर है। उस समय कक्षा और कॉरीडोर में बहुत से बच्चे मौजूद थे। पुलिस ने इस सवाल का भी कोई जवाब नहीं दिया है।

यह भी देखें

अग्रिम जमानत को लेकर रेयान संचालकों की सांसे अटकी

प्रद्युम्न के पिता ने सर्वोच्च न्यायालय के समक्ष रखी 9 मांगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -