नई वीडियो में नम्रता मल्ला ने हिला दिया अपना अंग अंग
नई वीडियो में नम्रता मल्ला ने हिला दिया अपना अंग अंग
Share:

नम्रता मल्ला एक ऐसी भोजपुरी अभिनेत्री हैं, जिन्हें आज के समय में किसी पहचान की आवश्यकता नहीं हैं. वो आज के वक़्त की सोशल मीडिया की एक बड़ी सेंसेशन हैं जो अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए लोगों का दिल धड़काने के लिए पहचानी जाती है. हमेशा वो सोशल मीडिया पर लाइमलाइट का भाग बनी रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर नम्रता मल्ला के 19 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हैं जो उनके हर एक वीडियोज, हर एक फोटोज पर खूब प्यार लुटाते हुए दिखाई दिए. आए दिन वो इंटरनेट पर छाई हुई है. इन दिनों नम्रता का एक और लेटेस्ट वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.
लेटेस्ट वीडियो में नम्रता सिजलिंग लुक में दिखाई दी. उन्होंने डीपनेक ड्रेस पहन रखी है. इस लुक में नम्रता बेहद ही हसीन लग रही हैं और एक भोजपुरी गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रही है. वीडियो में नम्रता का बेहद ही ग्लैमरस लुक में फ्लॉन्ट हो रहा है और हर बार की तरह उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ चुकी है.

 

फैंस को पसंद आया नम्रता का अंदाज: नम्रता जब-जब सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करती हैं फैंस उसपर अपना दिल हार बैठते हैं. इस वीडियो पर भी ऐसा ही कुछ देखने के लिए मिल रही है. कुछ ही घंटो में इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है तो कई कमेंट करके एक्ट्रेस की तारीफ में लिख रहे हैं. अभिषेक पांडे नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “सच में आप मुझे क्यूट लगती हैं.” चार्ली राजपूत नाम के यूजर ने लिखा, “आप हॉलीवुड मॉडल की तरह दिखती हैं.”जिसके साथ साथ कई यूजर्स एक्ट्रेस के लुक को स्टनिंग बता रहे हैं और कमेंट में फायर इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं. बहरहाल, नम्रता भोजपुरी की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो लुक के मामले में अपनी इंडस्ट्री की तमाम दूसरी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. उन्हें सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री बोला जाता है.

कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने दबाया मनीष सिसोदिया का गला ? वायरल Video के आधार पर AAP ने लगाए आरोप

Gulshan Devaiah ने विजय- तमन्ना के रिलेशनशिप पर लगाई मुहर

वरुण धवन संग सामंथा देंगी बोल्ड सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -