अगस्त माह में इन कंपनियों ने भारी मात्रा में सेल की कई यूनिट्स
अगस्त माह में इन कंपनियों ने भारी मात्रा में सेल की कई यूनिट्स
Share:

त्यौहारी सीजन को देखते हुए अगस्त में 2 पहिया वाहनों की सेल में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने के लिए मिल जाती है. आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही कंपनी की सेल की जानकारी लेकर आए है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे तो चलिए जानते है पिछले महीने सबसे अधिक बाइक्स बेचने वाली कम्पनियां कौन सी हैं. 

हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp);  बीते माह अगस्त में कंपनी की पिछले वर्ष इसी माह  के मुकाबले 4.5% की वृद्धि देखने के लिए मिली है. हीरो ने अगस्त 2022 में कुल 4,50,740 यूनिट्स को सेल की है, जबकि अगस्त 2021 में कंपनी ने 4,31,137 यूनिट्स को बेचा है. वहीं जुलाई माह के मुकाबले कंपनी के वाहनों की सेल में 4.6% की वृद्धि देखने के लिए मिली है.

होंडा (Honda): सेल्स रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार होंडा ने बीते साल के अगस्त के मुकाबले 5.4 फीसद की बढ़ोतरी की वृद्धि के साथ 4.23 लाख यूनिट्स को बेचा गया है. जबकि  बीते वर्ष अगस्त में कंपनी ने 4.01 लाख यूनिट्स को सेल किया गया था. साथ ही कम्पनी में बीते माह 39,307 यूनिट्स को एक्सपोर्ट भी किया जा चुका है. होंडा की बिक्री में जुलाई, 2022 के मुकाबले 5.1% की वृद्धि देखने के लिए मिली है.

आप भी आज ही घर लेकर आए है ये शानदार बाइक

बेहद ही कम दाम में मिल रही है ये बाइक्स

लम्बे इन्तजार के बाद लॉन्च हुई टोयोटा की नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -