बीच यात्रा में पायलट ने प्लेन उड़ाने से किया मना, बोला- 'मेरा समय खत्म हो गया...'

रविवार को पाकिस्तान के एक पायलट ने सऊदी अरब की राजधानी रियाद से एक प्लेन को इस्लामाबाद लाने से मना कर दिया. पायलट का कहना था कि उसके ड्यूटी का समय समाप्त हो गया है इसलिए वो प्लेन नहीं उड़ाएगा. पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइंस (PIA) के पायलट ने प्लेन को यात्रा के बीच में ही उड़ाने से मना कर दिया जिसके पश्चात् प्लेन में सवार यात्री भड़क गए तथा उन्होंने विरोध में बताया कि वो प्लेन से नहीं उतरेंगे. 

वही प्राप्त एक खबर के अनुसार, PIA प्रशासन ने कहा कि पीके-9754 ने सऊदी अरब की राजधानी रियाद से उड़ान भरी किन्तु मौसम खराब होने कि वजह से दम्मम में उतर गया. विमान के कप्तान ने तब प्लेन को इस्लामाबाद ले जाने से मना कर दिया तथा बताया कि उसकी ड्यूटी का वक़्त ख़त्म हो गया है.

वही कप्तान की इस बात से गुस्सा होकर यात्रियों ने विरोध में प्लेन से उतरने से मना कर दिया. हालात को नियंत्रण में करने के लिए एयरपोर्ट सिक्योरिटी बुलानी पड़ी. PIA के प्रवक्ता ने बताया कि प्लेन की सुरक्षा के लिए उड़ान भरने से पहले पायलटों के लिए उचित आराम करना जरुरी है, इसलिए इसी हिसाब से इंतजाम किए गए थे. उन्होंने कहा कि यात्री रविवार रात 11 बजे इस्लामाबाद उतर जाएंगे. वही इससे पूर्व PIA की ओर से सऊदी अरब के लिए सीधी फ्लाइट की सर्विस विस्तृत नहीं थी. नवंबर में, PIA ने ऐलान किया था कि वो सऊदी अरब के लिए अपनी फ्लाइट का विस्तार कर रहा है. प्रवक्ता के मुताबिक, PIA की फ्लाइट्स इस्लामाबाद, कराची, लाहौर, मुल्तान तथा पेशावर सहित पाकिस्तान के तमाम शहरों से रवाना होंगी. 

अब कोरोना की टेस्ट किट खरीदने के लिए दिखाना होगा आधार कार्ड

शॉकिंग! सामने आए ओमिक्रॉन के सारे 20 लक्षण, इतने दिनों तक रहते है शरीर में...

इस किट से होगी ओमिक्रॉन की पहचान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -