मेट्रो में युवक ने बाहर निकाला प्रायवेट पार्ट और फिर

बेंगलुरु: इंसानियत पर हैवानियत कितनी हावी ही रही है इसका एक और नज़ारा दिखा जब एक युवक चलती मेट्रो में पेंट की जीप खोल कर अपना प्रायवेट पार्ट आगे खड़ी युवती को स्पर्श करवाने लगा. मामला बेंगलुरु मेट्रो में सवार एक 27 वर्षीय युवक से जुड़ा है. इस युवक ने पेंट की जिप खोली और आगे खड़ी महिला से टच होते लगा. असहज महसूस करती महिला ने जब पीछे मुड़ कर देखा तो शोर मचाया जिसके बाद इस घिनोने कृत्य का पता लगा.

मेट्रो में मौजूद अन्य यात्रियों ने उसे देख तो उसकी जिप खुली थी और प्राइवेट पार्ट बाहर निकला हुआ था. इसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी गई और बाकि काम पुलिस पर छोड़ दिया गया. उसे जयानगर थाने की पुलिस ने हिरासत में लिया. पुलिस ने बताया कि युवक साउथ बेंगलुरु के उत्तर कन्नड़ जिले के सिरसी का कहने वाला है. बी हेगड़े नाम का यह युवक एक प्राइवेट फर्म में ऑडिटर है. वही 30 वर्षीय युवती भी एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है.

युवती के अनुसार वह शाम लगभग 5 बजकर 15 मिनट पर राजाजीनगर स्टेशन से मेट्रो में सवार हुई थी. उसे बानाशंकरी जाना था. मेट्रो में भीड़ होने के कारण वह खड़ी थी.  लगभग 15 मिनट के बाद ट्रेन. मैजेस्टिक स्टेशन पहुंचने वाली थी. थोड़ी देर बाद युवती को कुछ गड़बड़ी लगी. वह पीछे घूमी तो देखा कि युवक की पैंट की जिप खुली थी और उसका प्राइवेट पार्ट बाहर निकला था. युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

विदेशी युवक के पोस्टमार्टम में निकले कोकीन के कैप्सूल

उत्तरप्रदेश में विदेशी नागरिक से छेड़छाड़ की गई

नाबालिग बेटी को पिता लिखता था प्यार भरें खत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -