भरी सभा में कथा वाचिका ने मशहूर संत पर लगाए गंभीर आरोप, चारों ओर मचा हड़कंप
भरी सभा में कथा वाचिका ने मशहूर संत पर लगाए गंभीर आरोप, चारों ओर मचा हड़कंप
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक चौंका देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक कथा वाचक लड़की भरी सभा में संत पर अनर्गल बातें करने का इल्जाम लगा रही है। इस मामले में लड़की ने थाने में मुकदमा भी दर्ज किया था, मगर मामला आगे बढ़ने से पहले ही संत ने माफी मांग ली थी। कथा वाचिका के उनके खिलाफ मुकदमा वापस लेने के साथ ही मामला शांत हो गया था। मगर वीडियो वायरल होने के बाद इसकी चर्चा जोरों पर हो रही है।

प्राप्त खबर के अनुसार, मामला 2 दिन पहले का है। इस घटना के बाद से यहां संत समाज में हंगामा मच गया था। कहा जा रहा है कि अशोक नगर निवासी वृंदावन की एक कथा वाचिका ने षट दर्शन संत समाज के अध्यक्ष संत रामेश्वर दास महाराज पर गंदी हरकत करने, मोबाइल पर अनर्गल बातें करने के गंभीर इल्जाम लगाया था। उसने नीलगंगा थाना पुलिस को लिखित में इसकी शिकायत की थी।

दूसरी तरफ संत ने भी कथा वाचिका की शादी होने की बात कही थी। हालांकि, इस चौंका देने वाले मामले का अंत 48 घंटे में ही हो गया था। संत समाज ने बैठककर इस मामले के खात्मे की बात कही थी। कहा गया कि स्थानीय संत समाज की एक बैठक में संत एवं कथा वाचिका से चर्चा के पश्चात् इस मामले में समझौता हो गया है। दोनों ने अपना-अपना वीडियो जारी करते हुए विवाद समाप्त होने की खबर दी।

ट्रेन के बाथरूम में बेहोश मिले युवक और युवती, सामने आई चौंकाने वाली वजह

PFI की रैली में हिन्दुओं और ईसाईयों को 'हत्या' की धमकी देने वाले बच्चे का अब्बू गिरफ्तार

महज 30 मिनट में 46 किलोमीटर का सफर तय कर ड्रोन ने डिलीवर की दवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -