अवॉर्ड  के लिए लम्बी कतार में था- इरफान खान
अवॉर्ड के लिए लम्बी कतार में था- इरफान खान
Share:

सबसे संजीदा और सबसे अलग अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता इरफान खान इन दिनों जमकर सुर्खिया में है. हाल ही में इरफान खान ने लोकप्रिय पुरस्कार मंच पर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार प्राप्त किया है.

बता दे कि, इरफ़ान ने रविवार को फिल्म 'हिंदी मीडियम' के लिए स्टार स्क्रीन अवार्डस में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता था. यही नहीं बल्कि उन्हें फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के लिए भी नामांकित किया गया. इस ख़ास मौके पर अभिनेता इरफ़ान खान का कहना है कि, "लोकप्रिय मुख्य अभिनेता श्रेणी में लोकप्रिय पुरस्कारों प्राप्त करना बहुत अच्छा है. मैं लंबे समय से कतार में था और इस बार दो फिल्में 'करीब करीब सिंगल' और 'हिंदी मीडियम' हैं.

इसके अलावा पुरस्कार जीतने के बाद उन्होंने ट्वीट किया, "हासिल से हिंदी मीडियम तक, विलेन से पोपुलर हीरो तक, स्टार स्क्रीन अवार्ड्स को शुक्रिया. बता दे कि, इरफ़ान ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन सीरियल्‍स से की थी. अपने शुरूआती दिनों में वे चाणक्‍य, भारत एक खोज, चंद्रकांता जैसे धारावाहिकों में दिखाई दिए. जबकि उनके फिल्‍मी करियर की शुरूआत फिल्‍म 'सलाम बाम्‍बे' से एक छोटे से रोल के साथ हुई. इसके बाद उन्‍होंने कई फिल्‍मों में छोटे बड़े रोल किए. लेकिन असली पहचान उन्‍हें 'मकबूल', 'रोग', 'लाइफ इन अ मेट्रो', 'स्‍लमडॉग मिलेनियर', 'पान सिंह तोमर', 'द लंचबाक्‍स' जैसी फिल्‍मों से मिली.

ये भी पढ़े

अर्जुन कपूर पर हुआ हमला

अनिल कपूर ने शेखर कपूर को कही ये बड़ी बात

दीपिका को पीछे छोड़, आगे निकली यह टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -