अजय देवगन संग भाषा डिबेट में Kiccha Sudeep ने किया रिएक्ट, कहा- ''मेरा मकसद...
अजय देवगन संग भाषा डिबेट में Kiccha Sudeep ने किया रिएक्ट, कहा- ''मेरा मकसद...
Share:

कुछ दिनों पूर्व ही बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) के हिंदी भाषा को लेकर विवादित बयान पर अपना रिएक्शन दे दिया था. अजय देवगन का बोलना था कि हिंदी भाषा नेशनल लैंग्वेज है और रहेगी. जिसके उपरांत से ही बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक हिंदी भाषा को लेकर जुबानी जंग सी छिड़ती हुई दिखाई दी है. कई सेलेब्स ने इसपर अपनी राय भी दे दी है. यहां तक कि बॉलीवुड वर्सेस साउथ सिनेमा को लेकर भी बहुत सारी बातें हुईं. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इसपर अपना रिएक्शन भी दे दिया है. उनके बयान का वेलकम करते हुए किच्चा सुदीप ने बोला है कि उनका मकसद किसी लड़ाई को बढ़ावा देने वाला नहीं था. 

किच्चा सुदीप ने किया रिएक्ट: मीडिया से बात कर समय किच्चा सुदीप ने बोला था, "मेरे मकसद किसी भी तरह की लड़ाई को बढ़ावा देने का नहीं था या मैं किसी डिबेट को बढ़ावा नहीं दे रहा था. यह बस हो गया, बिना किसी एजेंडा के. वह मेरी राय थी जो मैंने रखी. उसपर अपनी आवाज उठाई. मेरे लिए यह बहुत ही गर्व की बात है जो हमारे प्रधानमंत्री से लाइन्स आई हैं. जो भी व्यक्ति अपनी भाषा की इज्जत और सम्मान करता है, वह हर शख्स पीएम के इस तरह से बोलने पर गर्व महसूस कर रहा है." किच्चा सुदीप ने अजय देवगन संग हुई ट्विटर पर जुबानी जंग को लेकर भी बात की है. उन्होंने बोला है कि किसी को भी नीचा दिखाने का प्रयास नहीं कर रहा था. मुझे मेरी राय रखने का पूरा हक है और वह भी तब जब बात हो कुछ चीजों की. अहम मुद्दों की. 

पीएम मोदी ने एक कॉन्फ्रेंस में बोला है कि राष्ट्रीय शिक्षा नीति में स्थानीय भाषाओं को प्राथमिकता देना सभी क्षेत्रीय भाषाओं के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को बखूबी दर्शा रहा है. भाजपा भारतीय भाषाओं को भारतीयता की आत्मा और देश के बेहतर भविष्य की कड़ी मानती है. मैं इसका विशेष रूप से उल्लेख करना चाह रहा था, क्योंकि हाल ही के दिनों में भाषा के आधार पर नए विवाद पैदा करने की कोशिश भी की है. हमें इसके बारे में देश के लोगों को लगातार सचेत करना होगा.

शर्ट की बटन खोल ईशा गुप्ता ने बढ़ाई फैंस की धड़कने, यूजर्स बोले- ''हाय गर्मी....''

बॉक्स ऑफिस का हंगामा मचा रही है कार्तिक आर्यन की फिल्म, 2 दिन में कमाएं इतने करोड़

हिजाब पहनी इस अदाकारा को नसीब नहीं हुआ पानी, वीडियो शेयर कर सुनाया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -