जमीन अतिक्रमण मामले में आज थी 'महादेव' की पेशी, शिवलिंग को उखाड़ कर कोर्ट पहुंचे लोग, और...
जमीन अतिक्रमण मामले में आज थी 'महादेव' की पेशी, शिवलिंग को उखाड़ कर कोर्ट पहुंचे लोग, और...
Share:

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां तहसीलदार अदालत ने भगवान महादेव को नोटिस जारी कर तलब किया था। नहीं आने पर 10 हजार रुपये जुर्माना तथा बेदखली की चेतावनी भी दी गई थी। अब भगवान महादेव की पेशी थी तो लोग असमंजस में थे कि उन्हें अदालत तक कैसे ले जाया जाएं। मगर मंदिर से संबंधित व्यक्तियों और श्रद्धालुओं ने इसका अनूठा रास्ता खोज निकाला।

मंदिर के शिवलिंग को नाग सहित उखाड़ दिया तथा रिक्शे में बैठाकर अदालत पहुंच गए। तहसीलदार अदालत में उपस्थित नहीं थे। इसलिए भगवान महादेव को पेशी की नई दिनांक 13 अप्रैल मिली है। बता दें कि उच्च न्यायालय में कुछ दिनों पहले अवैध कब्जे को लेकर याचिका लगाई गई थी। तत्पश्चात, प्रशासन ने नोटिस जारी किया था। 

वही रायगढ़ शहर के कौवाकुंडा मौजूद शिव मंदिर को अवैध कब्जे की शिकायत की नोटिस दी गई थी। नोटिस भगवान शंकर के नाम से था। इसलिए यह प्रकरण बहुत चर्चाओं में रहा। किन्तु किसी ने सोचा नहीं था कि भगवान महादेव को उखाड़ कर अदालत में पेश किया जाएगा। हालांकि इसका विरोध अब तक कहीं से नहीं हो पाया है। मगर प्रशासन के इस बर्ताव से लोग सकते में हैं। वहीं, तहसीलदार अदालत के बाहर 13 अप्रैल की पेशी का नोटिस चस्पा कर दिया गया है।

नशे की हालत में हैवान बना बाप, नाबालिग बेटी के साथ कर डाला ये गंदा काम

सामने आया परिणीति चोपड़ा के 'मिस्टर चोपड़ा' का चेहरा! वीडियो देख चौंके फैंस

कोरोना वैक्सीन लेते ही एक के बाद एक बेहोश हुई 4 छात्राएं, मच गया हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -