अक्षय कुमार की चुप्पी पर शिवसेना ने खड़े किये सवाल, कही ये बात
अक्षय कुमार की चुप्पी पर शिवसेना ने खड़े किये सवाल, कही ये बात
Share:

शिवसेना अपने मुखपत्र 'सामना' के माध्यम से निरंतर कंगना रनौत पर वॉर जारी रखे हुए है। रविवार को एक बार फिर से कंगना रनौत पर तंज कसा गया। इसके साथ-साथ लेख में अक्षय कुमार समेत उन स्टार्स की चुप्पी पर भी प्रश्न उठाए गए जो एक्ट्रेस के विवाद में कुछ नहीं बोले। कंगना ने मुंबई की अपेक्षा पाक अधिकृत कश्मीर से की थी। बीएमसी के उनके दफ्तर में तोड़फोड़ के पश्चात् फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने 'पाकिस्तान' और 'बाबर' जैसे कमेंट किए थे। 

वही इसी पर शिवसेना ने कहा कि मुंबई की अपेक्षा पाकिस्तान, बाबर से की गई, किन्तु बॉलीवुड का एक तबका चुप्पी साधे रहा। इस तबके ने एक बार भी यह नहीं कहा कि एक्ट्रेस के विचार सम्पूर्ण बॉलीवुड के विचार नहीं हैं। कंगना विवाद में शिवसेना ने प्रथम बार अक्षय कुमार को लपेटे में लिया। सामना में लिखा गया है कि 'अक्षय कुमार को मुंबई ने बहुत कुछ दिया है। इस जिले ने उन्हें अपार उपलब्धियां दिलाई है, इसके बाद भी उन्होंने एक्ट्रेस के विरुद्ध एक शब्द नहीं कहा। 

साथ ही उन्होंने कहा, मुंबई का अपमान होता रहा, किन्तु इसका विरोध नहीं किया गया। संपूर्ण नहीं, कम-से-कम आधे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को तो मुंबई के अनादर के विरोध में आगे आना ही चाहिए था।' साथ ही 'सामना' में बॉलीवुड स्टार्स की चुप्पी पर प्रश्न उठाते हुए लिखा गया है कि क्या यह जिला उनके लिए 'सिर्फ पैसे कमाने का माध्यम' है। कंगना ने चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया तथा यह बताया गया कि मुंबई रहवासी उसका सपोर्ट कर रहे हैं। इसी के साथ ये मुद्दा दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।  

अब बॉलीवुड पर भड़की शिवसेना, कहा- कंगना के बयानों पर 'मौन' क्यों हैं फिल्मी सितारे ?

आज महाराष्ट्र के राज्यपाल से भेंट करेंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत का पुराना वीडियो आया सामने, एक्ट्रेस पर खड़े हुए प्रश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -