ITA अवॉर्ड में मोनी, जेनिफर, तुलसी के अलावा नजर आये ये सेलेब्स
ITA अवॉर्ड में मोनी, जेनिफर, तुलसी के अलावा नजर आये ये सेलेब्स
Share:

हाल ही में 17वे इंडियन टेलीविजन अकेडमी अवॉर्ड ऑर्गनाइज किए गए, जिसमे टीवी की बहुओं का जलवा कुछ अलग ही अंदाज़ में देखने को मिला, बता दे कि स्मृति ईरानी इस दौरान रेड एंड ब्लू कलर की साड़ी पहने रेड कार्पेट पर पोज देती दिखीं साथ ही इस इवेंट को मनीष पॉल और अली असगर ने होस्ट किया.

वही शो में बेस्ट एक्ट्रेस ड्रामा की ट्रॉफी जेनिफर विंगेट को टीवी शो 'बेहद' के लिए दी गई साथ ही बेस्ट एक्टर ड्रामा का अवॉर्ड पूरब कोहली को मिला. इसके बाद मोस्ट एंटरटेनिंग पर्सनैलिटी मनीष पॉल को मिला वही मोस्ट पॉपुलर टीवी पर्सनैलिटी फराह खान, फिर बेस्ट कॉस्ट्यूम निरूशा निखत (टीवी शो 'चंद्रकांता' के लिए) और बेस्ट शो का अवॉर्ड 'इश्कबाज' को मिला.

बता दे कि 'नागिन' फेम मौनी रॉय ने लाइट ग्रे एंड रेड कलर का डीप नेक वाला लॉन्ग गाउन कैरी किया, जिसमें वे रेड कार्पेट पर पोज देतीं नजर आईं. अवॉर्ड शो में ये सितारे भी नजर आये है- ऋत्विक धंजानी, आशा नेगी, काम्या पंजाबी, जेनिफर विंगेट, किश्वर मर्चेंट, मोनिका बेदी, अनुपम खेर, पत्नी प्रियंका अल्वा के साथ विवेक ओबेरॉय, देबिना बनर्जी, मधुरिमा तुली, शांतनु माहेश्वरी, मुनमुन दत्ता, रोशेल राव, कीथ सेकुएरा.

 ये भी पढ़े

जल्द ही लौटेगी माया, इस तारीख आएगा पॉपुलर सीरियल 'बेहद-3'

संस्कारी गोपी बहू का सामने आया बोल्ड अवतार

एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा- बंदगी संग पुनीष शर्मा के रिश्तें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -