ग्रे कलर की इनर वियर में नम्रता ने लगाया ग्लैमरस का दोगुना तड़का, फैंस को किया कायल
ग्रे कलर की इनर वियर में नम्रता ने लगाया ग्लैमरस का दोगुना तड़का, फैंस को किया कायल
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने एक बार फिर अपनी तस्वीर साझा करते हुए इंटरनेट का तापमान और भी बढ़ा चुकी है। अभिनेत्री ने ग्रे कलर की इनर वियर में एक साथ कई तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर दी है। इन सभी फोटोज में नम्रता मल्ला का बहुत ग्लैमरस अवतार में नज़र आ रहे है, जो आपको भी दीवाना बना सकता है।  

नम्रता मल्ला की ये सभी तस्वीर कहर ढाती हुई दिखाई देती है। अभिनेत्री का ये अंदाज देखने के उपरांत कोई भी मदहोश हो ही जाता है। नम्रता मल्ला के सभी फैंस अभिनेत्री की जमकर तारीफ करने में लगे हुए है। तस्वीर देखने के उपरांत कई फैंस एक्ट्रेस को मियां खलीफा से कम्पेयर भी कर रहे है। नम्रता मल्ला की हर अदा इन तस्वीरों में कमाल करती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख फैंस भी कायल हो जाएंगे।

नम्रता मल्ला हमेशा फोटोशूट कराते हुए बेहद बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रहीं है। नम्रता मल्ला की ये सभी तस्वीर इंटरनेट की दुनिया में हंगामा मचा रही हैं। फैंस ने फोटोज पर कमेंट्स की बौछार कर रही है। नम्रता मल्ला एक अभिनेत्री  होने के साथ-साथ गजब भी डांस हैं। अभिनेत्री का डांस देखने  के उपरांत आप चाहकर भी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

कुछ दिन पहले भाई को खोया...अब माँ हुई कैंसर से पीड़ित, रवि किशन पर टूटा दुखों का पहाड़

इस दिन बॉयफ्रेंड संग शादी रचाने जा रही है निधि

ब्लैक बिकिनी पहनकर नम्रता ने तेज की फैंस की धड़कनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -