आईसीयू में चूहों ने  कुतरी कोमा मरीज की आँख
आईसीयू में चूहों ने कुतरी कोमा मरीज की आँख
Share:

मुंबई : जोगेश्‍वरी में बालासाहेब ठाकरे ट्रॉमा केयर अस्‍पताल के आईसीयू का एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है , जिसमें आईसीयू में भर्ती कोमा के मरीज की एक आंख चूहो ने कुतर दी.इस घटना में न केवल अस्पताल की लापरवाही सामने आई है , बल्कि परिजनों की शिकायत न सुनकर अस्पताल ने अपनी असंवेदनशीलता का भी परिचय दे दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार डेढ़ साल पहले सड़क दुर्घटना में घायल 27 वर्षीय परविंदर गुप्ता के दिमाग का दायां हिस्‍सा क्षतिग्रस्‍त हो गया था.ठाणे अस्‍पताल में सर्जरी के बाद 15 दिन पहले उन्हें जोगेश्‍वरी में बालासाहेब ठाकरे ट्रॉमा केयर अस्‍पताल के आईसीयू में दाखिल किया गया था.यहां चूहों का इतना आतंक है कि कोमा मरीज परविंदर की दायीं आंख को रात भर में चूहों ने पूरी तरह कुतर डाला. घबराए परिजनों ने जब इसकी शिकायत अस्पताल प्रशासन से की तो शिकायत तक नहीं सुनी और इसे साजिश बता दिया.

जबकि  बालासाहेब ठाकरे ट्रॉमा केयर अस्‍पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. एच भावा ने इसे अस्पताल के खिलाफ साजिश बताते हुए कहा कि हमारे अस्‍पताल को बदनाम करने के लिए डॉक्‍टरों का एक ग्रुप काम कर रहा है. ये उनकी ही साजिश है जिसके तहत उन्‍होंने उस परिवार को झूठे आरोप लगाने को कहा होगा. जबकि एक अन्य वरिष्ठ डॉक्टर ने अस्पताल में चूहों के आतंक और कोमा मरीज की आंख कुतरने की घटना के प्रति सहमति जताई.

यह भी देखें

डॉक्टरों की असंवेदनशीलता ने ली एक मासूम की जान

क्लीनिकल ट्रायल मामले में हुआ नया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -