सदन में आडवाणी ने अपने ही सांसद को चुप रहने को कहा
सदन में आडवाणी ने अपने ही सांसद को चुप रहने को कहा
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने बुधवार को संसद में अपनी ही पार्टी के नेता को हाथ से इशारा कर बैठने के लिए कहा, इस दौरान बीजू जनता दल के नेता तथागत सत्पथी संसद में केंद्र के विरोध में बजट को लेकर अपने विचार रख रहे थे.दुबे झारखंड की गोडा सीट से सांसद हैं. वहीं सत्पथी ओडिशा की ढेंकानाल का प्रतिनिधित्‍व लोकसभा में करते हैं.

दरअसल वाकया यह था की बजट को लेकर बीजू जनता पार्टी के तथागत सत्पथी केंद्र सरकार की आलोचना कर रहे थे, इस दौरान भाजपा सांसद महोदय को उनकी आलोचना अच्छी नहीं लगी, जिसके कारण निशिकांत दुबे उन्हें लगातार टोक रहे थे और कुछ कहने का प्रयास कर रहे थे. इस पर सत्पथी  ने कहा कि निशिकांत दुबे उन्हें हमेशा बोलने से रोकते आये है.

इसके बाद निशिकांत दुबे और खड़े होकर बोलने लगे, वहीं संसद में सबसे आगे  की सीट पर बैठे भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी पीछे मुड़े और अपने हाथो से इशारा कर निशिकांत को बैठ जाने के संकेत दिए. इसके बाद तथागत सत्पथी ने अपना भाषण जारी रखा और निशिकांत दुबे अपने स्थान पर चुपचाप बैठ गए. आपको बता दें कि, लालकृष्ण आडवाणी भाजपा के एकमात्र फाउंडर मेंबर है, और संसद के सबसे पुराने सदस्य भी. 

किसने कहा हमें दिल्ली की भीख की जरुरत नहीं?

एक साथ चुनाव कराने का विचार ठन्डे बस्ते में डाला

तीन पाकिस्तानी आतंकियों पर ट्रम्प का शिकंजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -