शादी की ख़ुशी में ठांय-ठांय कर रहा था दूल्हा, माँ को लग गई गोली, मौत
शादी की ख़ुशी में ठांय-ठांय कर रहा था दूल्हा, माँ को लग गई गोली, मौत
Share:

पटना: बिहार के भोजपुर में गोली लगने से एक महिला की जान चली गई. यहाँ एक महिला के बेटे का विवाह होने वाला था. इससे पहले मंगलवार को तिलक समारोह में होने वाला दुल्हा गोलीबारी कर रहा था. इस दौरान एक गोली उसके मां को लग गई जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया. उपचार के दौरान बुधवार को महिला नमे दम तोड़ दिया. घटना के बाद पुलिस ने महिला के बेटे को अरेस्ट कर लिया है. इस घटना के बाद घर में खुशी का माहौल मातम में बदल गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, मामला संदेश थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डेहरी गांव का है. मृतक महिला की शिनाख्त 70 वर्षीय तारामुनि कुंवर के रूप में हुई है. वहीं महिला के बेटे की पहचान बजरंगी कुमार के रूप में की गई है. महिला को गोली लगने के बाद परिवार वाले पुलिस को बताते रहे कि महिला की मौत करंट लगने के कारण हुई है. डेहरी गांव के रहने वाले बजरंगी कुमार के विवाह से पहले मंगलवार को तिलक समारोह आयोजित किया गया था. बजरंगी को तिलक चढ़ाने उसके होने वाले ससुराल से मेहमान घर आए हुए थे. घर में हंसी खुशी का माहौल था. तिलक चढ़ाने का कार्यक्रम जारी था. इस दौरान तिलक चढ़ने की खुशी में बजरंगी कुमार अवैध हथियार से गोलीबारी करने लगा जिसके बाद एक गोली उसके मां को लग गई. गोली मां के पेट के आरपार हो गई, जिसके बाद आनन फानन में महिला को एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां हालत नाजुक होने के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया.

लेकिन, बुधवार को उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने बेटे को अरेस्ट कर लिया . बताया जा रहा है कि महिला का बेटा वहां से भागने की फ़िराक में था, लेकिन इससे पहले पुलिस ने उसे दबोच लिया.

प्राइवेट पार्ट काटकर युवक की हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

शाहिद ने घर में घुसकर किया नाबालिग का रेप, फिर हत्या कर पंखे से लटकाया शव

इंदौर: पति ने चाकुओं से गोदकर पत्नी को मार डाला, फिर की ख़ुदकुशी की कोशिश, 17 दिन पहले ही हुई थी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -