चौथे हफ़्ते में भी 'पद्मावत' की कमाई का सिलसिला जारी, कुछ नहीं कर पाई 'पैड मेन' और 'अय्यारी'
चौथे हफ़्ते में भी 'पद्मावत' की कमाई का सिलसिला जारी, कुछ नहीं कर पाई 'पैड मेन' और 'अय्यारी'
Share:

जैसा की आप सभी जानते है कि, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर देशभर में कितना बवाल हुआ था और न हीं विरोध थमने का नाम ले रहा था. ठीक उसी तरह अब फिल्म रिलीज होने के बाद इस तरह कमाई करने में जुटी हुई है कि, थमने का नाम ही नहीं ले रही है. जी हां फिल्म को रिलीज हुए एक महीना होने को आया है लेकिन फिर भी फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह दिखाई दे रहा है.

गौरतलब है कि, फिल्म ने 16 फरवरी को चौथे हफ़्ते में प्रवेश ले लिया है. वही चौथे हफ़्ते के पहले दिन यानि शुक्रवार को पद्मावत ने 1.75 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया है. अगर अब बात की जाये टोटल कमाई की तो शुक्रवार के कलेक्शन के साथ पद्मावत 269.50 करोड़ जमा कर चुकी है जानकारी के लिए बता दे कि, इसमें हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं का बिज़नेस शामिल है.

फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रानी 'पद्मावती' की भूमिका में है. दीपिका ने अपनी इस भूमिका को इतने शानदार तरीके से निभाया कि, आधे डायलॉग दीपिका अपनी आँखों से ही बोल देती है. वही अभिनेता रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में है जिन्होंने अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय किया है. इसके अलावा फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर राजा रतन सिंह के किरदार में है. जिन्होंने शानदार अभिनय किया है और राजा के किरदार को बड़ी ही खूबी से निभाया है.

ये भी पढ़े

'ब्लैक पैंथर' ने इन तीन फिल्मों के बीच रचा अपना कीर्तिमान

'पैडमैन' और 'अय्यारी' के बीच भी कायम है 'पद्मावत' का जलवा

क्या? फीका पड़ गया 'अय्यारी' से 'पैडमैन' की कमाई का असर

'अय्यारी' की दूसरे दिन की कमाई सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -