फिक्सिंग मामले में श्रीसंत के निशाने पर आए द्रविड़-धोनी
फिक्सिंग मामले में श्रीसंत के निशाने पर आए द्रविड़-धोनी
Share:

प्रतिबंधित चल रहे भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने एक बार फिर फिक्सिंग के जिन्न को छेड़ दिया है. इस बार उनके निशाने पर क्रिकेट जगत में द वॉल के नाम से पहचाने जाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज और कप्तान राहुल द्रविड़ है. हालांकि द्रविड़ अकेले नहीं है जो श्री के निशाने पर है, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी श्रीसंत ने कटघरे में खड़ा किया है. आपको बता दें की इससे पहले फिक्सिंग का आरोप झेल रहे श्रीसंत ने BCCI पर भी गंभीर आरोप लगाए थे.

उन्होंने कहा था कि, 'स्पॉट फिक्सिंग के मामले में कई और खिलाड़ियों के नाम भी शामिल थे जो कि आज भी भारतीय टीम में खेल रहे हैं. मुदगल कमेटी की रिपोर्ट में 13 खिलाड़ियों के नाम थे और बीसीसीआई ने इन नामों को सार्वजनिक ना करने की अपील की थी.' अब श्रीसंत ने राहुल द्रविड़ और M.S.Dhoni को निशाने पर लेते हुए कहा है कि, 'आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ ने उन्हें जानने के बावजूद मदद नहीं की थी'.

श्री संत ने कहा कि, 'द्रविड़ सच जानते थे लेकिन उन्होने इसे सार्वजनिक नहीं किया. उन्होंने आगे कहा कि, मैंने M.S.Dhoni को एक इमोशनल मैसेज भी किया था. लेकिन उन्होंने उसका कोई जवाब नहीं दिया था'.

टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो ने बनाया रिकॉर्ड

उम्र 16 की और प्रदर्शन ऐसा कि, छूट जाएं अच्छे-अच्छों के पसीने

महिला अंडर-19 टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी ने लगाया दोहरा शतक

टी-20 मैच में हार के बाद बुमराह का पिच को लेकर बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -