पहली पूछताछ में हनीप्रीत ने दिए गोलमोल ज़वाब
पहली पूछताछ में हनीप्रीत ने दिए गोलमोल ज़वाब
Share:

चंडीगढ़ /सिरसा : गुरुमीत राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत ने हरियाणा पुलिस की एस.आई.टी. के सवालों का जवाब देकर कई राज उगले हैं. लेकिन कई खास सवालों का या तो गोलमोल ज़वाब दिया या फिर नकारात्मक ज़वाब दिया.

बता दें कि पुलिस को हनीप्रीत से पूछताछ के लिए 6 दिन का रिमांड मिला है. उल्लेखनीय है कि हनीप्रीत ने यह स्वीकार किया कि वह व्हाट्सएप कॉल के जरिए डेरे के कई लोगों से लगातार संपर्क में थी. यही नहीं पुलिस से फरार चल रहे प्रवक्ता आदित्य इंसां और पवन इंसां से भी उसका संपर्क हुआ था. हालाँकि हनीप्रीत ने अपनी फरारी के 38 दिन के बारे में भी पुलिस को बताया. खुद को देशद्रोही नहीं मानने वाली हनीप्रीत ने कहा कि खुद को सुरक्षित रखने के लिए अपना ठिकाना बदलती रही. स्मरण रहे कि पुलिस ने हनीप्रीत से डेरे की कार्य प्रणाली, डेरे की आय, नर कंकाल, नपुसंक बनाने,फिल्मों से आय, दंगा भड़काने. सजा के समय कोर्ट से किये इशारे, पुराना मोबाईल और सिम  आदि सवालों के ज़वाब या तो गोलमोल दिए या नकारात्मक दिए.

बता दें कि कल बुधवार को कोर्ट में पेश होने तक हनीप्रीत खुद को मानसिक रूप से ठीक नहीं कर पा रही थी और वह कोर्ट रूम में भी रोती रही थी. पुलिस को फिलहाल 6 दिन की रिमांड मिली है. एस.आई.टी. टीम उसको लेकर सिरसा व अन्य स्थानों पर जाएगी. पुलिस उसके मोबाइल की कॉल डिटेल की मदद से उसे संरक्षण देने वालों तक पहुंचने की भी कोशिश करेगी.

यह भी देखें

राम रहीम और हनीप्रीत के बारे में मॉडल ने किए नए खुलासे

हनीप्रीत कोर्ट में पेश ,पुलिस ने की 14 दिन की हिरासत की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -