पैसों से लाइक्स व व्यूज बढ़ाने वालो पर मीका सिंह ने साधा निशाना, कहा- मैं पीछे रह गया
पैसों से लाइक्स व व्यूज बढ़ाने वालो पर मीका सिंह ने साधा निशाना, कहा- मैं पीछे रह गया
Share:

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड जगत में हलचल बहुत बढ़ गई है. वही इस बीच सोशल मीडिया पर फर्जी व्यूज, लाइक्स, कमेंट्स, सब्सक्राइबर्स तथा शेयर्स प्राप्त कराने वाली एक कंपनी के चीफ को मुंबई पुलिस ने बीते माह हिरासत में लिया है. इसी केस में पिछले दिनों रैपर बादशाह से पूछताछ की गई. बादशाह ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने अपने गाने के व्यूज बढ़ाने के लिए एक कंपनी को 72 लाख रुपये की राशि दी थी. वही इस दौरान अब मीका सिंह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है.

इस केस में मीका सिंह ने बिना नाम लिए उन स्टार्स पर तंज कसा है, जो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लाइक्स तथा व्यूज बढ़ाने के लिए पैसे खर्च करते हुए. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में मीका ने अपनी कई सारी तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह अपने अच्छे कार्य को गिना रहे हैं. इसके साथ-साथ मीका यह बात भी हंसी-मजाक में कहते हैं कि वह बाकियों से पीछे रह गए हैं.
 
मीका ने अपने पोस्ट में लिखा है- ''मैंने सुना है कि कई एक्टर्स तथा सिंगर्स ने यूट्यूब तथा इंस्टाग्राम पर फर्जी व्यूज के लिए पैसे खर्च किए हैं. मैं बेहद ही मुर्ख हूं मैंने 50 से ज्यादा घर खरीदे एवं हमेशा संपत्तियों में इन्वेस्टमेंट किया. अपनी कमाई का 10 प्रतिशत चैरिटी में लगाए. शायद मुझे भी फर्जी व्यूज क्रय करना चाहिए था फिर मेरे भी रिकॉर्ड बनते. हाय मैं सबसे पीछे रह गया.'' वही मीका के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है. बता दें यह पूरा केस तब आरम्भ हुआ, जब एक सिंगर भूमि त्रिवेदी ने बीते माह 11 जुलाई को पुलिस स्टेशन में एक कम्प्लेन दायर कराई. उसमें उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर उनके नाम के भिन्न-भिन्न अकाउंट बनाए गए हैं, जिसमें उनके फोटोज तथा नाम का गलत उपयोग हो रहा है. इसी के बाद से मामला बेहद गरमाया हुआ है. 

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का करना होगा लम्बा इंतजार

दो दिनों में ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए संजय दत्त, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर

महेश बाबू के फैंस ने सुपरस्टार के इस जन्मदिन को बनाया यादगार!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -