इस मशहूर रियलिटी शो में शराब पीकर एक्ट करते दिखे कलाकार, उठी FIR कराने की मांग
इस मशहूर रियलिटी शो में शराब पीकर एक्ट करते दिखे कलाकार, उठी FIR कराने की मांग
Share:

सोनी टीवी पर चलने वाले कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के विरुद्ध शिवपुरी की जिला कोर्ट में FIR करने की मांग की गई है। अर्जी में दोष लगाया गया है कि एक एपिसोड में शो के कुछ स्टार्स मंच पर खुले आम शराब पीते हुए एक्टिंग करते नजर आए हैं, जबकि बोतल पर लिखा रहता है कि "शराब पीना सेहत के लिए हानिकारक है।" 

वही शिकायत करने वाले शिवपुरी के अधिवक्ता ने सीजेएम अदालत में FIR की अर्जी दी है। मामले की अगली सुनवाई 1 अक्टूबर को होनी निर्धारित हुई है। अधिवक्ता का कहना है, "सोनी टीवी पर प्रसारित कपिल शर्मा का शो बहुत फूहड़ है। यह लड़कियों पर भी शो में अश्लील कमेंट किये जाते हैं। एक शो में तो मंच पर बाकायदा कोर्ट लगाई गई तथा मंच पर सार्वजनिक तौर पर स्टार्स ने शराब पी। यह कानून अदालत की अवमानना है। इसलिए मैंने अदालत में धारा 356/3 के तहत अपराधियों पर FIR दर्ज करने की मांग की है, जिससे इस प्रकार की फूहड़ता के प्रदर्शन पर पाबंदी लगे।''

वही अर्जी में 19 जनवरी 2020 के उस एपिसोड का जिक्र किया गया है जिसका रिपीट टेलीकास्ट 24 अप्रैल 2021 को भी हुआ था। अधिवक्ता का दावा है कि शो में बताया गया है कि कोर्ट का सेट बनाकर वहां एक किरदार को शराब के नशे में एक्ट करते हुए दिखाया गया है। इससे कोर्ट की तौहीन हुई है। 

मनीष नागदेव से होने वाली थी सृष्टि रोडे की शादी, बिग बॉस के कारण टूटा रिश्ता

MTV लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा को पड़ा दिल का दौरा, हुआ निधन

'गाय अपनी रक्षा नहीं कर सकती है, हमको करनी होगी', मुकेश खन्ना ने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -