सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, जूनियर डॉक्टर कर रहे थे शराब पार्टी
सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, जूनियर डॉक्टर कर रहे थे शराब पार्टी
Share:

महामारी कोरोना ने भारत के हर राज्य में कोहराम मचा रखा है. वायरस पर काबू पाने के लिए हर राज्य कई उपाय कर रहा है. लेकिन अभी तक कोरोना संक्रमण को काबू नहीं किया जा सका है. वही, छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव के मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस अस्पताल बनाया गया है. इस अस्पताल में 36 करोना मरीज भर्ती हैं. उसी कॉलेज परिसर के हॉस्टल की छत पर जूनियर डॉक्टर रात करीब 9 बजे तेज म्यूजिक के साथ शराब और चिकन पार्टी कर रहे थे. कोविड-19 अस्पताल और हॉस्टल की दूरी महज 200 मीटर है. जबकि स्पीकर का शोर धारा-144 के बीच एक किमी दूर ग्राम नवागांव तक सुनाई दे रहा था.

दिल्ली में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, चपेट में आए 100 से अधिक कर्मचारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नवागांव के ग्रामीणों ने पार्षद राजा तिवारी को इसकी जानकारी दी. थोड़ी देर बाद पुलिस ने पार्षद के साथ हॉस्टल नंबर 1 की छत पर दबिश दी. पुलिस को देखते ही कई जूनियर डॉक्टर भाग निकले. इस दौरान मौके पर 50-60 पकड़े गए. तमाम शराब और बीयर की बाेतलें मिली. लालबाग थाना प्रभारी और प्रशिक्षु डीएसपी मयंक सिंह ने जूनियर डॉक्टर्स को फटकार लगाने के बाद छोड़ दिया. साथ ही इसकी सूचना डीन डॉ. रेणुका गहने को दी गई.

दतिया में हुआ भीषण हादसा, दो बच्चों की मौत

इसके बाद जब प्रशिक्षु डीएसपी मयंक रण सिंह छत पर पहुंचे तो वहां मौजूद जूडो व कुछ जूनियर छात्रों ने मिन्नतें की. उनका कहना था कि 2014 बैच का कोर्स पूरा हो चुका है. अब अलग-अलग शहरों में वे जाएंगे. इस वजह से जूनियर काफी दिनों से गेट-टू-गेदर करना चाह रहे थे. इस वजह से ये पार्टी रखी गई थी. इस पर डीएसपी मयंक ने नाराजगी जताई. मौजूदा हालात में पार्टी नहीं करने की सख्त चेतावनी दी.

शिवपुरी में इस दिन से खोले जा सकेंगे धार्मिक स्थल

मुंबई तट पर निसर्ग तूफान की हुई जोरदार टक्कर, 3 घंटों तक जारी रहेगी लैंडफॉल प्रक्रिया

इंदौर : अनुमति प्राप्त दुकानें खोली जा सकेंगी, गैर अनुमति दुकानों के खुलने पर होगी करवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -