पूर्व पार्षद के भाई से रंगदारी मांगने के मामले में झोटा गैंग के दो सदस्यों गिरफ्तार, तीसरे को एक दिन की रिमांड पर लिया : रेवाड़ी

Sep 02 2016 02:26 AM
पूर्व पार्षद के भाई से रंगदारी मांगने के मामले में झोटा गैंग के दो सदस्यों गिरफ्तार, तीसरे को एक दिन की रिमांड पर लिया : रेवाड़ी

रेवाड़ी: हरयाणा के रेवाड़ी शहर की नई बस्ती स्थित आरओ प्लांट मालिक व रामसिंहपुरा निवासी पूर्व पार्षद के भाई से रंगदारी मांगने के मामले में झोटा गैंग के दो सदस्यों मोहल्ला मेहरवाड़ा निवासी शशिकांत उर्फ भोलू तथा सरस्वती विहार निवासी गौरव को गिरफ्तार किया है. वही तीसरे आरोपी नई आबादी निवासी प्रदीप सोनी को प्रोडेक्शन वारंट पर लेकर रिमांड पर लिया गया है.

सीआइए थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह ने बताया कि राजकुमार उर्फ झोटा ने अपने उक्त साथियों के साथ गत 17 जुलाई को नई बस्ती निवासी पवन राव व शुक्रपुरा निवासी रोहित से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. इन दोनों ने रंगदारी देने से इंकार कर दिया था. 18 जुलाई की सुबह रोहित नई बस्ती स्थित पवन के आरओ प्लांट पर आ गया था. इसी दौरान झोटा कार में अपने अन्य साथियों के साथ पहुंच गया था. राजकुमार उर्फ झोटा ने पिस्तौल निकालकर हवाई फायर कर दिया था तथा साथियों के साथ फरार हो गया था. पुलिस ने रोहित की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की थी.

मामले में आरोपी राजकुमार उर्फ झोटा और प्रदीप सोनी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. इस रंगदारी मांगने व फायरिंग की वारदात में शशिकांत व गौरव भी शामिल थे. पुलिस को सूचना मिली की दोनों सनसिटी के नजदीक स्थित शिव मंदिर के आस-पास देखे गए है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को दोनों को अदालत में पेश किया.