एडवांस बुकिंग के मामले में विक्रम वेधा को पछाड़ आगे निकली ये फिल्म
एडवांस बुकिंग के मामले में विक्रम वेधा को पछाड़ आगे निकली ये फिल्म
Share:

शुक्रवार (30 सितंबर 2022) सिनेमा फैन्स के लिए बेहद मजेदार होने वाला है। शुक्रवार को जहाँ एक ओर 500 करोड़ के बजट वाली मणि रत्नम की पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) का पहला भाग रिलीज हो रहा है। वहीं, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा (Vikram Vedha) भी दर्शकों के मनोरंजन को तैयार है। इन दोनों ही मूवी की एडवांस बुकिंग शनिवार (24 सितंबर) से शुरू हो चुकी है। इसमें अब तक सामने आए आँकड़ों में ‘पोन्नियिन सेल्वन-I’ ने ‘विक्रम वेधा’ को पछाड़ डाला है।

खबरों की मने तो पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan advance booking) के तमिलनाडु में तकरीबन 2.5 लाख टिकट बेचे जा चुके है। इन टिकट्स से फिल्म ने 4.50 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। पोन्नियिन सेल्वन की एडवांस बुकिंग की यह स्थिति तब है जब केवल 225 सिनेमाघरों के लिए एडवांस बुकिंग ओपन कर दी गई है।

ऐसे में, यदि और अधिक थिएटर्स में एडवांस बुकिंग शुरू की जाएगी तो पोन्नियिन सेल्वन का कारोबार के आँकड़े और भी अधिक होने वाला है। बोला जा रहा है कि जैसे ही ‘पोन्नियिन सेल्वन-I’ की एडवांस बुकिंग के लिए सभी थिएटर्स को ओपन किया जाने वाला है मूवी 15 करोड़ के आस पास की एडवांस बुकिंग या इससे अधिक भी कारोबार कर सकती है।

 

खबरों का कहना है कि पोन्नियिन सेल्वन को 2 पार्ट में बनाया गया है। इस फिल्म के पहले पार्ट के OTT राइट्स पहले ही अमेज़न प्राइम को भारी मूल्य पर बेचे जा चुके हैं। खबरों का कहना है कि अमेजन पर इस मूवी को 125 करोड़ रुपए में सेल किया जा रहा है। बड़े बजट वाली इस फिल्म के लिए यह एक अच्छा मूल्य कीमत है।

यही नहीं, इंटरनेशनल मार्केट में फिल्म की एडवांस बुकिंग खुलते ही हंगामा मचा रही है । ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने शनिवार (24 सितंबर) को ट्वीट कर बताया था कि मूवी ने सिर्फ अमेरिका में ही $400,000 (₹3.25 करोड़ से अधिक) का कारोबार। साथ ही सिंगापुर में भी एडवांस बुकिंग बेहतरीन दिखाई देने लगी है। खबरों का कहना है कि ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha advance booking) मध्य भारत से लेकर उत्तर इंडिया तक के थिएटर्स में स्क्रीन हासिल करने के बाद भी फिल्म की एडवांस बुकिंग अपेक्षाकृत काफी कम रही है। विक्रम वेधा के अब तक मात्र 17 हजार टिकट ही बिके हैं। ऐसे में इस फिल्म का ग्रॉस कलेक्‍शन 45 लाख के आसपास कहा जा रहा है।

नॉर्थ और साउथ को लेकर छिड़ी गंभीर बहस, जानिए क्या है मामला

महिला पत्रकार संग बदसलूकी पर इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक झटके में थम गया जिंदगी का सफर, नहीं रहे फिल्म निर्माता और रेडियो पर्सनैलिटी एसवी रामनन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -