तेज़ रफ़्तार बस ने बाइक सवार को रौंदा
तेज़ रफ़्तार बस ने बाइक सवार को रौंदा
Share:

हाजीपुर : आज कल एक्सीडेंट की घटनाएं भी बहुत बढ़ती जा रही हैं. इसी कड़ी में हाजीपुर-महुआ मुख्य मार्ग के सुभई चौक के करीब सोमवार के दिन एक स्पीड से आती हुई बस ने एक बाइक सवार को कुचल डाला. इस टक्कर में बाइक सवार की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा.
 
घटना के तुरंत बाद लोग मौके पर पहुंचे लेकिन, जब तक लोग पहुंचते, तब तक बस काफी दूर निकल चुकी थी. जानकारी के मुताबिक मृतक 40 वर्षीय विजय शंकर राय महनार थाना क्षेत्र के लावापुर-हसनपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है और उसके पिता का नाम उपेंद्र राय है. वहीं इस भीषण हादसे से आक्रोशित हुए लोगों ने सदर थाना क्षेत्र सुभई चौक के समीप सड़क जाम कर यातायात ठप कर दिया. तकरीबन एक घंटे तक हाजीपुर-महुआ मुख्य मार्ग पर यातायात व्यवस्था ठप रही और वाहन चालक परेशान रहे. 

जैसे ही इसकी सूचना सदर थाना पहुंची तो सदर थानाध्यक्ष पूरे दल-बल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित लोग शांत होने को तैयार नहीं थे.

वहीं जाम से यातायात व्यवस्था इतनी ख़राब हो गयी कि हाजीपुर-महुआ मुख्य मार्ग पर वाहनों की लंबी लाइन लग गयी. सदर थानाध्यक्ष के काफी प्रयत्न के बाद जाम कर रहे आक्रोशित लोग शांत हुए और यातायात फिर से बहाल हो सका. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौप दिया जाएगा. पुलिस ने बस ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज़ कर कार्यवाई शुरू कर दी है.

कोहरे की वजह से 10 कारें आपस में टकराईं

भारतीय रेल के इंजनों में यूरोपीय सुरक्षा सिस्टम को मंजूरी

गढ़ी घाटी क्षेत्र के डेंजर जोन में वाहन पलटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -