सीएम योगी के समर्थन में कंगना ने लिखा पोस्ट- योगी जीतेगा तो यूपी जीतेगा
सीएम योगी के समर्थन में कंगना ने लिखा पोस्ट- योगी जीतेगा तो यूपी जीतेगा
Share:

कंगना रणौत को उनके दमदार अभिनय के लिए भी पहचानी जाती है। वो आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। हाल-फिलहाल वो यूपी चुनाव में अपनी सक्रियता के लिए चर्चा में आ चुकी है। वे सोशल मीडिया पर लगतार भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील करती दिखाई दी है। एक बार फिर कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली है, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम की एक वीडियो डाली है। वहीं उन्होंने एक स्टे्टस भी डाला, इसमें उन्होंने योगी सरकार का समर्थन भी कर दिया है। कंगना ने स्टेट्स में लिखा "अब ना सोएगा कोई भूखे पेट, योगी सरकार उत्तर प्रदेश के लिए सुख और समृद्धि का है संकेत। योगी सरकार ने पांच वर्षों में 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध करवाया है। गरीब जरुरतमंदों के घरों में चूल्हा जलाया है। योगी जीतेगा तो UP जीतेगा।"

इससे पूर्व कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा कर सकते है। इस वीडियो में वह बीजेपी सरकार को वोट करने की अपील करती दिखाई दी थी। वीडियो में अभिनेत्री  बोल रही है कि नमस्ते दोस्तों, हम सब जानते हैं कि उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं। इस चुनावी कुरुक्षेत्र में हमारा एकमात्र हथियार वोट है। याद रखें हमें अपनी चहेती योगी गवर्नमेंट को फिर वापस लाना है, इसलिए भर-भर के वोट दें। वहीं कंगना 10 फरवरी को यूपी चुनाव के पहले चरण में प्रधानमंत्री मोदी के साथ योगी की फोटोज साझा की थी। उन्होंने लिखा था कि उन्हें पराजित कौन करेगा, जिनके रक्षक राम हैं। अंतिम विजय हमारी ही होगी, ये तय है। 

इससे पहले उन्होंने योगी गवर्नमेंट के योजनाओं को गिनवाते हुए पोस्ट साझा किया था। कंगना ने लिखा कि" मिशन शक्ति से हुई महिलाएं सुरक्षित, बेटियों को मिला पढ़ने-लिखने, आगे बढ़ने, आत्मनिर्भर बन घूमने की पूरी स्वतंत्रता  है। आधी आबादी को मिला पूरा सम्मान, योगी गवर्नमेंट ने यूपी का बढ़ाया मान, जिसने उठाया है महिला बच्चियों की सुरक्षा का बीड़ा, जिसने किया है यूपी का विकास और ऊंचा नाम, जिसने लगाया है गुंडागर्दी और अपराधियों पर लगाम, आओ मिलकर करें सम्मान, योगी ने किया है उपयोगी काम।"

रणबीर संग शादी की बात पर बोली आलिया भट्ट- तब ही शादी करेंगे जब…

’द कश्मीर फाइल्स' के ट्रेलर के लिए विवेक अग्निहोत्री को लोग दे रहे बधाई

लव बाइट वाली बात पर फूटा उर्वशी का गुस्सा, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -