अगर 'संजू' में उठा बाबा के 350 अफेयर्स से पर्दा तो टूट जाएंगे कई अभिनेत्रियों के घर
अगर 'संजू' में उठा बाबा के 350 अफेयर्स से पर्दा तो टूट जाएंगे कई अभिनेत्रियों के घर
Share:

कुछ समय पहले आए संजू के ट्रेलर ने लोगों को संजय दत्ता का दीवाना बना दिया. संजय दत्त के जीवन पर आधरित फिल्म 'संजू' के लिए लोग काफी उत्साहित है लोग जल्द से जल्द फिल्म संजू देखना चाहते हैं क्योंकि इस फिल्म का ट्रेलर काफी लाजवाब रहा है. फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले अभिनेता रणबीर कपूर है और फिल्म में संजय दत्त के जीवन के कई हिस्सों को बताया गया है.

फिल्म में यह भी बताया गया है कि संजय दत्त का अफेयर किन-किन अभिनेत्रियों के साथ रहा है. अगर बात करे रियल लाइफ की तो रियल लाइफ में संजू बाबा ने ना जाने कितने ही एक्ट्रेस के साथ प्यार के किस्से बनाए थे, जी हाँ, बहुत सी ऐसी आक्ट्रेस रही हैं जिनसे संजू बाबा का अफेयर रहा है. कई ऐसी एक्ट्रेस है जो इस बात को लेकर डरी हुई है कि अगर फिल्म में उनका नाम आ गया तो उनकी बदनामी होगी और उनका घर भी टूट जाएगा.

जी हाँ, क्योंकि संजू में अगर संजू बाबा के सभी अफेयर्स को ओपन कर दिया तो कई अभिनेत्रियों को उनके घर से बाहर निकाल दिया जाएगा. वैसे ऐसा कुछ है नहीं, क्योंकि फिल्म में संजू के प्रेम भरे जीवन पर नहीं बल्कि उनके संघर्षों पर फॉक्स किया गया है और उनके संघर्ष की कहानी को बताया गया है. फिल्म में संजू बाबा के पिता का रोल परेश रावल और उनकी माँ का रोल मनीषा कोइराला निभा रही है. फिलहाल फिल्म के लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

'संजू' के आपत्तिजनक सीन्स पर पड़ी सेंसर बोर्ड की पैनी नज़र

कम हो चुकी है 'परमाणु' की रफ़्तार

संजू का पहला गाना रिलीज़, मिनटभर में हुआ सुपरहिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -