भारतीय सुरक्षाबलों पर बड़ा हमला करने की फ़िराक़ में पाक, ISI ने जैश के आतंकियों को LOC पर भेजा !
भारतीय सुरक्षाबलों पर बड़ा हमला करने की फ़िराक़ में पाक, ISI ने जैश के आतंकियों को LOC पर भेजा !
Share:

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर से संविधान की धारा 370 हटाए जाने से बौखलाया पाकिस्तान भारत में दहशत फैलाने की कोशिश में लगातार हाथ-पैर मार रहा है. एक ओर जहां पाकिस्तानी सरकार के मंत्री निरंतर युद्ध की धमकी दे रहे हैं. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी पीएम इमरान खान दुनिया के हर देश की चौखट से दुत्कारे जाने के बाद भारत को गीदड़भभकी दे रहे हैं.

इमरान खान ने सोमवार को कहा था कि कश्मीर पर फैसले का समय आ गया है और वे इसके लिए किसी भी हद तक जाएंगे. पाक पीएम इमरान खान के इस बयान के बाद ही भारतीय खुफिया सूत्रों को एक इनपुट मिला है. इनपुट के अनुसार, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI भारत में बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने की साजिश रच रही है. बताया जा रहा है कि ISI ने आतंकियों को भारतीय सुरक्षाबलों पर बड़ा हमला करने का जिम्मा सौंपा है. 

खुफिया सूत्रों की मानें तो आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद के ऑपरेशन कमांडर अब्दुल रउफ असगर को भारतीय सुरक्षाबलों पर हमला करने के लिए कहा गया है. खबर है कि अब्दुल रउफ असगर को 30 से 40 आतंकियों के साथ ग्रुप को लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) से सटे लॉन्चिंग पैड पर भेजा गया है. ये सभी आतंकी भारतीय जवानों पर हमले की तैयारी में है.

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को इस बात का है मलाल

आरआईएल ने इस मंदिर को दिया 1.11 करोड़ रुपये का चंदा

सरकार ने इस दवाब की वजह से अर्थव्यवस्था में सुधार को लेकर की घोषणाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -