पंजाब में मोदी ने कसा तंज, कहा- 'जहां BJP को आशीर्वाद मिला, वहां जड़ से साफ हुई कांग्रेस'
पंजाब में मोदी ने कसा तंज, कहा- 'जहां BJP को आशीर्वाद मिला, वहां जड़ से साफ हुई कांग्रेस'
Share:

चंडीगढ़: बृहस्पतिवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने अबोहर में जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि आज पूरा पंजाब डबल इंजन की सरकार चाहता है। अबोहर की नई अनाज मंडी में आयोजित जनसभा में मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार आई तो माफियाओं की विदाई होगी। उन्होंने जनता से 5 वर्ष सेवा का अवसर देने का आग्रह किया। 
 
पीएम मोदी ने कहा कि इस इलेक्शन में पंजाब में ये मेरी अंतिम सभा है। मैं पिछले कुछ दिनों में पंजाब के भिन्न-भिन्न इलाकों में गया हूं। पूरे पंजाब में आज एक ही आवाज उठ रही है, बीजेपी को जिताना है, NDA को जिताना है। उन्होंने लोगों से बोला कि आप देखिए, देश के इतने सारे प्रदेश हैं जहां कांग्रेस एक बार गई, फिर लौटकर नहीं आई तथा जहां बीजेपी को आशीर्वाद मिल गया, वहां तो कांग्रेस जड़-मूल से साफ हो गई। मोदी ने कहा कि पंजाब बहुत संभावनाओं से भरा पूरा है, किन्तु इंडस्ट्रीज यहां से छोड़कर जा रही हैं। कांग्रेस सरकार की नीतियों की वजह से यहां जल्दी कोई आने को तैयार नहीं। इन हालातों को भी डबल इंजन की सरकार ही परिवर्तित कर सकती है। पंजाब में आज प्रत्येक कारोबार, माफियाओं के कब्जे में है। कारोबारियों को माफियाओं की कृपा पर जीने के लिए विवश होना पड़ रहा है। इसकी सबसे बड़ी समस्या हमारे छोटे कारोबारियों को हो रही है।

साथ ही मोदी ने कहा कि निर्धन की समस्या दूर हो, उसका जीवन सरल बने, ये हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता का काम है। कोरोना काल में बीजेपी सरकार निर्धनों को फ्री राशन दे रही है तथा फ्री वैक्सीन भी दे रही है। पारदर्शी सरकार आई तो पंजाब में बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर होगा। न उद्योगों को पलायन करना पड़ेगा तथा न युवाओं को अपना गांव, अपने दोस्त, अपने बूढ़े मां बाप, अपने खेत खलिहान छोड़कर पंजाब से बाहर नहीं जाना पड़ेगा।

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -