प्रो कबड्डी लीग : मुंबा ने पिंक पैंथर्स को हराया

Jul 19 2015 03:20 PM
प्रो कबड्डी लीग : मुंबा ने पिंक पैंथर्स को हराया

मुंबई : खेल जगत से खबर आ रही है की प्रो कबड्डी लीग में मुंबा ने गत चैंपियन पिंक पैंथर्स को दी शिकस्त दी है. उद्घाटन मुकाबले में खेले गए कबड्डी मैच में मेजबान यू मुंबा ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स को 29-28 से शिकस्त देकर जीत के साथ शुरुआत की। दूसरे मैच में बेंगलुरु बुल्स ने बंगाल वॉरियर्स को 33-25 से पराजित किया। एनएससीआइ स्टेडियम में दूसरे सत्र के पहले ही मैच में गत उपविजेता मुंबा ने शुरू में ही 9-5 से बढ़त बना ली थी। अभिनेता अभिषेक बच्चन की टीम पिंक पैंथर्स ने वापसी करते हुए स्कोर 10-10 कर लिया और एक समय एक अंक की बढ़त भी बनाई। 

मुंबा ने इसके बाद वापसी की, इससे हॉफ समय तक स्कोर 16-15 था। दूसरे हाफ में मुंबा ने फिर 23-20 से बढ़त बना ली थी, लेकिन पिंक पैंथर्स ने फिर से वापसी करके स्कोर 25-25 से बराबर कर दिया। मुंबा के लिए कप्तान व स्टार रेडर अनूप कुमार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को 29-26 की बढ़त दिला दी। पिंक पैंथर्स ने आखिरी मिनट में दो अंक बनाकर स्कारे 28-29 कर दिया। मुंबा के लिए जीवा कुमार ने सर्वाधिक नौ अंक जुटाए।

मैच देखने के लिए खेल मंत्री सर्वानंद सोनोवाल, क्रिकेटर कपिल देव, बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, ऋषि कपूर और आमिर खान भी मौजूद थे। सभी कलाकारों ने  कबड्डी मैच में मेजबान यू मुंबा की जीत पर टीम को बधाई दी।