डोनाल्ड ट्रंप की हॉट गर्लफ्रेंड्स....
डोनाल्ड ट्रंप की हॉट गर्लफ्रेंड्स....
Share:

वॉशिंगटन : विदेश जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक खबर है कि डोनाल्ड ट्रंप जो कि अमेरिकी राष्ट्रपति पद के प्रबल दावेदारों में शामिल है. आज हम आपको उनकी जिंदगी के कुछ चुनिंदा किस्सों के बारे में बताने जा रहे है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डोनाल्ड ट्रंप जो कि अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों में अपने तीखे बयानों से जबरदस्त रूप से चर्चा में आ चुके है. आपको बता दे कि डोनाल्ड ट्रंप की निजी लाइफ भी काफी विवादों भरी रही है.

डोनाल्ड ट्रंप का पूरा जीवन ही रंगीनियत से भरा रहा है। चर्चा तो ये भी शुरू हो गई है कि अगर वह अमेरिका के राष्ट्रपति बन गए तो यूएस की फर्स्ट लेडी कौन बनेगी...मेलेनिया नॉस. आपको बता दे कि मेलेनिया नॉस डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं। वह पूर्व में लॉन्जरी मॉडल रह चुकी हैं। मेलेनिया और ट्रंप की शादी को 10 वर्ष से अधिक समय हो चूका हैं। बता दे कि डोनाल्ड ट्रंप व उनकी पत्नी मेलेनिया को एक बच्चा भी है.

अमेरिकन मॉडल और ऐक्ट्रेस अन्ना निकोल स्मिथ के साथ भी ट्रंप का रिश्ता रहा है।1990 में अपने पहले तलाक के बाद ट्रंप का नाम कुछ दिनों के लिए दिवंगत मॉडल अन्ना निकोल स्मिथ के साथ नाम जुड़ा रहा । और तो और ट्रंप का नाम अमेरिकन अडल्ट एंटरटेनमेंट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ भी 2008 में जुड़ा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -