शाहिद की पत्नी मीरा व बेटी मीशा का फिर से सोणा रूप झलका
शाहिद की पत्नी मीरा व बेटी मीशा का फिर से सोणा रूप झलका
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर व उनकी पत्नी मीरा राजपूत जो कि आए दिनों कुछ ना कुछ कारणों के चलते सुर्खियों में बन ही जाते है. अभी कुछ समय पहले ही शाहिद कपूर व मीरा राजपूत हमे अपनी बेटी के जन्मदिन का सेलिब्रेशन मनाते हुए नजर आए थे. अब एक बार फिर से यह चर्चित जोड़ा अपनी क्यूट बेटी मीशा के कारण सुर्खियों में चला है. आपको बता दे कि, वैसे भी बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की लाडली बेटी मीशा इंडस्ट्री में सबसे क्यूट बच्चों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. शाहिद के फैंस जहां एक तरफ उनसे जुड़ी हर बात की खबर रखते हैं, वहीं अब मीशा ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

अक्सर वह क्यूट हरकते करते हुए मीडिया के कैमरे में कैद हो ही जाती हैं. एक बार फिर से शाहिद कपूर की बेटी मीशा अपनी माँ मीरा राजपूत के साथ में नजर आई है. मीरा के लुक की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट और डेनिम में नजर आईं.

तो वहीं मीशा पिंक ड्रेस में एक डॉल की तरह नजर आ रही थीं. देखें मम्मा मीरा और बेबी मीशा की तस्वीरें. बता दें मीशा इस साल अगस्त में एक साल की हो चुकी हैं. उस दौरान शाहिद और मीरा लंदन में थे. दोनों ने अपनी प्यारी बेटी का बर्थडे लंदन में ही मनाया. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक फोटोशूट में सभी बंदिशे तोड़ दी थी पूजा बेदी की माँ ने

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की बिकनी फोटोज हुई वायरल

अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने दिया बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर बड़ा बयान

तय डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी 'तुम्हारी सुलु'

पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -