2 अक्टूबर को शुरू किए गए ऑनलाइन पोर्टल मिशन बसुंधरा में 25 हजार से अधिक आवेदन हुए प्राप्त

गुवाहाटी: मिशन बसुंधरा, भूमि संबंधी सेवाएं प्रदान करने वाला एक ऑनलाइन पोर्टल, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा द्वारा 2 अक्टूबर, 2021 को लॉन्च किया गया था। मिशन बसुंधरा राजस्व और आपदा प्रबंधन विभाग, असम सरकार द्वारा विकसित एक ऑनलाइन पोर्टल है। जो जमीन से संबंधित सेवाएं ऑनलाइन मुहैया कराता है। असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने नए लॉन्च किए गए मिशन बसुंधरा में विश्वास करने के लिए असम के नागरिकों को धन्यवाद दिया है।

नागरिक इस पोर्टल पर लॉग इन कर सकते हैं और भूमि संबंधी किसी भी सेवा के लिए आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, सेवाओं के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर 2021 है। आज ऑनलाइन पोर्टल को भूमि सेवाओं के संबंध में 25,000 से अधिक आवेदन प्राप्त हुए हैं। सीएम सरमा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस खबर को साझा किया। उन्होंने एक ट्वीट में अपनी खुशी और कृतज्ञता व्यक्त की, जिसमें लिखा था, "असम के नागरिकों को मिशन बसुंधरा को एक अद्भुत प्रतिक्रिया देकर सरकार में अपना विश्वास दोहराने के लिए मेरा आभार। अब तक, हमें भूमि संबंधी सेवाओं के लिए 25,000 से अधिक प्राप्त हुए हैं। आवेदन प्राप्त हो गए हैं। हम सभी आवेदनों का निपटान अनुसूची के अनुसार करेंगे।"

मिशन बसुंधरा को शानदार प्रतिक्रिया देकर सरकार में अपने विश्वास को दोहराने के लिए असम के नागरिकों का मेरा धन्यवाद। अब तक हमें भूमि संबंधी सेवाओं के लिए 25,000 से अधिक आवेदन प्राप्त हुए हैं। हम अनुसूची के अनुसार सभी आवेदनों का निपटान करेंगे।

इन राशि के लोगों को लाभ देगा रविवार

भारत में तबाही मचाने की कोशिश! 200 लोगों के खात्मे का प्लान

भारतीय सेना और इंद्राणी बालन फाउंडेशन की संयुक्त पहल, बारामूला में 'डैगर परिवार स्कूल' का उद्घाटन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -