ओडिशा में एक डॉक्टर ने मरीज की पिटाई की, केस दर्ज
ओडिशा में एक डॉक्टर ने मरीज की पिटाई की, केस दर्ज
Share:

 

भुवनेश्वर: ओडिशा के कालाहांडी जिले के धर्मगढ़ उप-मंडल अस्पताल में मंगलवार को एक डॉक्टर ने एक युवा मरीज के साथ कथित तौर पर मारपीट की। पुलिस ने कहा कि यह घटना वीडियो में कैद हो गई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

निवासियों के अनुसार रविवार रात करीब साढ़े दस बजे धर्मगढ़ क्षेत्र का एक मरीज अस्पताल गया था. भयानक पेट दर्द के साथ। डॉक्टर न मिलने पर उसने आवाज उठाई।

बाद में, अस्पताल में, रोगी और डॉक्टर के बीच एक बहस छिड़ गई, जिसकी पहचान शैलेश कुमार डोरा के रूप में हुई। इसके बाद डोरा ने मरीज की पिटाई की।

"जब मैं भयानक पेट की परेशानी के साथ अस्पताल पहुंचा, तो मेरी मदद करने के लिए कोई डॉक्टर उपलब्ध नहीं था। जब मैंने डॉक्टर के बारे में पूछताछ की, तो सुरक्षा गार्ड ने कहा कि वह रेस्टरूम में गया था। थोड़ी देर बाद, मेडिकल स्टाफ के एक सदस्य ने मुझे दो इंजेक्शन दिए और एक स्ट्रेचर पर बिठाया। उस समय, डॉक्टर कहीं से भी दिखाई दिए और मुझे पीटना शुरू कर दिया "पीड़ित मुकेश नाइक ने यह दावा किया।

डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को मरीज और स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया. डॉक्टर और मरीज ने स्थानीय पुलिस थाने में दो अलग-अलग शिकायत दर्ज कराई।

धर्मगढ़ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) धीरज कुमार चोपदार ने कहा, "इस मौके पर हमने रिपोर्ट दर्ज कर डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है। अभी और शोध किया जा रहा है।"

पिकनिक मनाने गए थे 3 बच्चे, हो गई मौत

VIDEO! पेट्रोल-डीजल के दामों में आया उछाल तो शख्स ने उठाया ये बड़ा कदम, देखकर रह जाएंगे दंग

कुएं में भाई की लाश देख चकराया बड़े भाई का सिर, हो गई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -