माय चॉइस वीडियो में मैंने धोखा देने की बात नहीं कही : दीपिका

May 05 2015 09:26 AM
माय चॉइस वीडियो में मैंने धोखा देने की बात नहीं कही : दीपिका

पिछले दिनों अपने वीडियो ‘माई च्वॉइस’ के कारण चर्चा में रही बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पीकू के प्रमोशन में व्यस्त है. हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका ने अपने वीडियो में विवाह से अलग यौन संबंध बनाने संबंधी पंक्ति को लेकर चल रही चर्चा के बीच कहा कि उनका इरादा वीडियो के माध्यम से रिश्ते में बेवफाई को बढ़ावा देने का कभी नहीं था.

महिला अधिकारिता पर बने इस वीडियो पर दीपिका ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वीडियो के उद्देश्य को बहस में नजरअंदाज कर दिया गया है. पिछले माह अपलोड किए गए इस वीडियो में दीपिका ने बतौर सूत्रधार अपनी आवाज दी है. उन्होंने कहा, मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मुझे परेशान नहीं करतीं. लेकिन यह जान कर थोड़ी निराशा जरूर हुई कि कुछ पंक्तियों को संदर्भ से अलग ले लिया गया और बढ़ाचढ़ाकर व्याख्या की गई तथा हमने उस बिंदु को नजरअंदाज कर दिया जिसे वीडियो के जरिये बताने का प्रयास किया गया.

दीपिका ने कहा कि उन पर बेवफाई का समर्थन करने का आरोप भी लगा है. विवाह को बेहद पवित्र और ईमानदार बताते हुए दीपिका ने कहा कि वह कभी भी इस तरह की बातो का समर्थन नहीं कर सकतीं. उन्होंने कहा मैंने कभी भी बेवफाई का पक्ष नहीं लिया है.