मेघालय में कांग्रेस एनपीपी के नेतृत्व वाली एमडीए सरकार में शामिल हो गई है
मेघालय में कांग्रेस एनपीपी के नेतृत्व वाली एमडीए सरकार में शामिल हो गई है
Share:

 

मेघालय में, कांग्रेस ने राज्य के एनपीपी के नेतृत्व वाले एमडीए (मेघालय डेमोक्रेटिक अलायंस) प्रशासन के साथ हाथ मिलाया है। मेघालय में, कांग्रेस के पांच विधायकों ने एमडीए सरकार को "मजबूत" करने के लिए समर्थन देने का 'वादा' किया है। मेघालय कांग्रेस विधायक और राज्य के सीएलपी नेता अम्पारीन लिंगदोह ने मंगलवार को विकास की पुष्टि की। मेघालय में कांग्रेस के पांच विधायक अमपारेन लिंगदोह, मायरलबोर्न सिएम, मोहेंड्रो रापसांग, किम्फा मारबानियांग और पीटी सावक्मी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री कोनराड संगमा से मुलाकात की और कैबिनेट के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया।

सीएलपी नेता अम्पारीन लिंगदोह ने कहा, "मेघालय के पांच कांग्रेस विधायकों ने राज्य के लोगों, खासकर हमारे संबंधित क्षेत्रों की खातिर मेघालय लोकतांत्रिक गठबंधन प्रशासन में शामिल होने का फैसला किया है।" हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि कांग्रेस उच्च कार्यालय ने मेघालय खंड के साथ 'गठबंधन' को मंजूरी दी है या नहीं। विशेष रूप से, भाजपा, कांग्रेस की मुख्य प्रतिद्वंद्वी, मेघालय में सत्तारूढ़ एमडीए गठबंधन सरकार में भागीदार है।

इससे पहले, 12 विधायक कांग्रेस से अलग हो गए थे और पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा (टीएमसी) सहित तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

एलआईसी की चुकता पूंजी 6,324 करोड़ रुपये बढ़ी

टीम इंडिया के लिए 'गेंदबाज़' भी बनने को तैयार हैं सूर्यकुमार यादव, क्या मिलेगा मौका ?

गौतम अडानी बने एशिया के सबसे अमीर बिजनेस मैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -