एक साल में मोदी का एक भी वादा पूरा नहीं
एक साल में मोदी का एक भी वादा पूरा नहीं
Share:

लखनऊ : राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने केंद्र सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए मंगलवार को कहा कि एक साल में मोदी का एक भी वादा पूरा नहीं हुआ, इसलिए मथुरा रैली में वह उन वादों पर एक शब्द भी नहीं बोले। किसान संवाद के लिए सीतापुर जाने से पूर्व लखनऊ में रालोद मुख्यालय में चौधरी अजित सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, "मथुरा में मोदी के पास मौका था कि वह किसानों को अपनी बात समझाते, लेकिन वह इधर-उधर की बात करते रहे। लोकसभा चुनाव में उन्होंने हर वर्ष ढाई करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन अब वह अच्छे दिनों की बात करना भूल गए हैं और पूछने लगे हैं कि बुरे दिन गए कि नहीं गए।"

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी की मथुरा रैली में जनता ने उत्साह नहीं दिखाया। अजित सिंह ने प्रदेश की सपा सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि लाल टोपी वाले सत्ता में बैठे हैं, लेकिन पूंजीपतियों के हाथ की कठपुतली बने हुए हैं। ये लोग गन्ना किसानों, गरीबों और पिछड़ों के साथ अन्याय कर रहे हैं। अति पिछड़ों को अलग से आरक्षण की वकालत करते हुए उन्होंने कहा कि गुर्जर आंदोलन को पहले भी उनका समर्थन था और आगे भी रहेगा।

अजित सिंह ने कहा कि वर्ष 2017 का विधानसभा चुनाव पार्टी अकेले अपने दम पर लड़ेगी। अगर बिहार में नीतीश, लालू और शरद मिलकर चुनाव लड़ते हैं तो जनता को वादे भूलने वाली भाजपा का विकल्प मिलेगा। अमर सिंह और जयाप्रदा के रालोद में होने के सवाल पर चौधरी ने भाजपा के सदस्यता अभियान पर कटाक्ष करते हुए कहा, "इन दोनों ने ऑनलाइन सदस्यता नहीं ली है।"

रालोद के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने अजित सिंह की उपस्थिति में पीसीएस एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष चक्रपाणि यादव, नोएडा, दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख मुकेश भाटी, सिंधी समाज के निर्मल जगत्यानी, मऊ के मौलाना नजमुद्दीन, शोएब उस्मानी, विजय प्रताप सिंह, डा़ॅ एमएस खान, पूर्व उप ज्येष्ठ प्रमुख राम सागर यादव, मीनाक्षी सिंह, त्रिभुवन प्रसाद, अभय प्रताप सिंह, अभिनव सिंह, सतीश चंद्र मित्तल व धीमान चतुर्वेदी को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -