मैनपुरी में सीएम योगी ने समझाया शिवपाल और अखिलेश के 'समाजवाद' में अंतर, जानिए क्या कहा ?
मैनपुरी में सीएम योगी ने समझाया शिवपाल और अखिलेश के 'समाजवाद' में अंतर, जानिए क्या कहा ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के 3 जिलों में हो रहे उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) और भाजपा के बड़े नेताओं की जनसभाएं जारी हैं। रामपुर के बाद मैनपुरी में भाजपा उम्मीदवार रघुराज शाक्य को जिताने की अपील करने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिवपाल और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। मैनपुरी के क्रिश्चियन कॉलेज के मैदान पर जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा ने डिंपल को हरवाने के लिए मैदान में उतार दिया है।

सीएम योगी ने कहा कि, डिंपल के हारते ही सपा वाले इस शिकस्त के अलग-अलग बहाने ढूंढेंगे। सीएम योगी ने मैनपुरी की जनता से अपील करते हुए कहा कि सपा के बहकावे में आने की आवश्यकता नहीं है। सीएम योगी ने शिवपाल और अखिलेश के समाजवाद का मतलब समझाया। इसके साथ ही योगी ने दोनों के समाजवाद को अलग-अलग बताया। उन्होंने कहा कि, शिवपाल का समाजवाद, लठैत समाजवाद है। सीएम योगी ने कहा कि, यानी जिसकी लाठी उसकी भैंस, ये शिवपाल का समाजवाद है। अखिलेश के समाजवाद का मतलब है अवसरवादी समाजवाद। सपा पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि, मैनपुरी को अब समाजवाद नहीं, बल्कि रामराज्य चाहिए।

जसवंतनगर विधानसभा सीट पर सपा का MLA होने को लेकर सीएम योगी ने कहा कि, अगली बार ये सीट भी नहीं बचेगी। अब इस सीट पर भी भाजपा का कब्जा होगा। मैनपुरी की जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने सरकार की योजनाओं का भी बखान किया। उन्होंने कहा डबल इंजन सरकार सेवा में लगी हुई है। रामराज्य में ही सबका साथ सबका विकास संभव है। सीएम योगी न कहा कि, बिना भेदभाव के सबको योजनाओं का लाभ प्रदान किया जा रहा है। 

डिंपल यादव के लिए प्रचार करने मैनपुरी पहुंचे स्वामी प्रसाद, भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य बने कैप्टन अमरिंदर, कांग्रेस से आए सुनील जाखड़ को भी मिली जगह

'गुजरात में फिर बनेगी भाजपा सरकार..', अंतिम चरण के प्रचार में पीएम मोदी ने भरी हुंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -