अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं..., मध्य प्रदेश में महिला आरक्षक के साथ 3 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार

इंदौर: मध्यप्रदेश के नीमच जिले में 30 साल की एक महिला आरक्षक के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी और उसकी मां को अरेस्ट कर लिया है। महिला पुलिस थाने की प्रभारी निरीक्षक अनुराधा गिरवाल ने शनिवार को बताया कि घटना इस महीने के शुरु की है, जब महिला आरक्षक ने 13 सितंबर को शिकायत दी, जांच के बाद मुख्य आरोपी और उसकी मां सहित पांच लोगों के खिलाफ इस सप्ताह केस दर्ज कर मुख्य आरोपी और उसकी मां को अरेस्ट कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि पांच माह पूर्व महिला आरक्षक की पवन नामक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी और तब से युवक निरंतर महिला के साथ चैटिंग कर रहा था। पवन ने महिला को अपने छोटे भाई के जन्मदिन की पार्टी में आने का निमंत्रण दिया, जहां महिला के साथ पवन सहित तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने पर इस कृत्य का एक वीडियो भी बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देता रहता है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता का यह भी कहना है कि मुख्य आरोपी की मां ने भी उसे धमकाया और आरोपी के एक रिश्तेदार ने उसे जान से मारने की धमकी देकर पैसे वसूल करने का भी प्रयास किया। उन्होंने कहा कि पीड़िता मूल तौर पर नीमच की निवासी है और पहले नीमच में ही तैनात थी, जबकि वर्तमान में वह इंदौर जिले पुलिस में पदस्थ है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

प्राइवेट स्कूल में 'नैतिक शिक्षा' पढ़ाता था अब्दुल रफ़ीक़, कर डाला पहली कक्षा की बच्ची का बलात्कार

बिहार: मोबाइल चोरी के शक में भीड़ ने नाबालिग को बांधकर दिए इलेक्ट्रिक शॉक

बड़वानी: नाले में मिली बुजुर्ग की लाश, पारिवारिक विवाद में हत्या की आशंका

Most Popular

- Sponsored Advert -