KRK के बदले सुर, सुबह बोले- 'आज योगी जी का अंतिम दिन है...' और अब दी जीत की बधाई
KRK के बदले सुर, सुबह बोले- 'आज योगी जी का अंतिम दिन है...' और अब दी जीत की बधाई
Share:

5 प्रदेशों में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित हो चुके हैं. आरभिंक रुझानों में एक बार फिर उत्तर प्रदेश में कमल खिलता नजर आ रहा है. योगी आदित्यनाथ फिर से सत्ता में वापसी करते दिखाई दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने जीत का जो परचम लहराया है उसे देख सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं देने का तांता आरम्भ हो चुका है. 

वही मनोरंजन जगत के स्टार्स योगी आदित्यनाथ को उनकी जीत की बधाई देने लगे हैं. विवादों में रहने वाले कमाल राशिद खान ने उत्तर प्रदेश में दोबारा जीत दर्ज करने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह को बधाई दी है. इससे पहले KRK ने प्रातः उठकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा था. 

KRK ने ट्वीट कर लिखा- गुड मॉर्निंग योगी जी. की हाल बा. आज आपका अंतिम दिन है सर, सोचा याद दिला दूं. पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कमेंट करने वाले केआरके के चुनावी परिणाम आने के पश्चात् किस कदर सुर बदले हैं, ये स्पष्ट नजर आता है. वैसे KRK के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर मजे लिए. एक शख्स ने लिखा- भाई साहब आपने बोला था यदि योगी बाबा UP में वापस आ गए तो आप ट्विटर छोड़ देंगे. यदि आप वास्तव मर्द है तो अपनी दी हुई जुबान का मान रखिएगा. बता दे कि इससे पहले 17 फरवरी को अपने ट्वीट में KRK ने कहा था कि आज मैं वचन लेता हूं कि यदि 10 मार्च को योगी जी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं भारत कभी वापस नहीं आऊंगा! जय बजरंग बली!

'द कश्मीर फाइल्स' की स्क्रीनिंग ने दिल्ली के थियेटर में मचाया हंगामा, वायरल हुआ वीडियो

लॉकअप के कैदियों के खिलाफ दर्ज हुई चार्जशीट, ये 5 कंटेस्टंट हुए नॉमिनेट

बेटी ने पिता शाहरुख़ को दी खास सलाह, मस्ती के मूड में नज़र आए एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -