दहेज़ के लालची ससुराल वालों ने फोड़ दी बहु की आँख
दहेज़ के लालची ससुराल वालों ने फोड़ दी बहु की आँख
Share:

हम सभी जानते ही है कि देश में दहेज प्रथा के खिलाफ कई अभियान चलाए जा रहे हैं लेकिन उसके बाद भी दहेज के नाम पर महिलाओं के साथ हो रही घटना थम नहीं रही हैं. हाल ही में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे ससुराल वालों ने देहज के लालच में अपनी बहू के साथ बर्बरता कर डाली और जहर देकर हत्या कर दी. जी यह मामला नालंदा जिले के फुलवरिया गांव का है जहां ससुराल वालों ने बीते गुरुवार रात दहेज के लिए अपनी बहू बबीता की जमकर पिटाई की और उसके उन्होंने सारी हदे पार करते हुए उसकी आंखे फोड़ डाली.

खबरों की मानें तो परिवार में दस लोग थे और दहेज के लालच में ससुराल वाले बबीता को शादी के बाद से ही प्रताड़ित कर रहे थे. घटना वाले दिन सभी ने मिलकर पहले तो बबीता की खूब पिटाई की और उसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो पिटाई करने के बाद उसकी आंखें फोड़ दी और फिर भी उनका दिल नहीं माना तो उन्होंने उसे जहर खिला दिया. जहर खाने की वजह से बबीता की हालत काफी बिगड़ गई और फिर उसकी मौत वहीं हो गई. अब ससुराल वालों ने अपनी हरकत को छुपाने के लिए बबीत की लाश को गोविंदपुर गांव क्षेत्र में फेंक दिया जहाँ से वह शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों को मिली.

उन्होंने स्थानीय पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने जांच की तो खुलासा हुआ कि लाश बबीता देवी की है, जो बिहार के नालंदा जिले में रहती है. जब मृतिका के भाई विद्यानंद कुमार से पूछताछ की तो उसने बताया कि उनकी बहन को ससुराल वाले शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे और बार-बार उससे दहेज की मांग की जाती थी बबिता के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं परिवार के अन्य सदस्य फरार हैं, और उनकी तलाश की जा रही है.

प्रेमिका ने किया शादी से इंकार, भड़के प्रेमी ने वायरल कर दिया प्राइवेट MMS

घर में घुसकर प्रेमी ने किया शादीशुदा प्रेमिका का रेप

16 साल की लड़की को इंस्टाग्राम पर मिल रही है शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -