जमीनी विवाद में भाभी ने देवर के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया खौलता हुआ पानी
जमीनी विवाद में भाभी ने देवर के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया खौलता हुआ पानी
Share:

पटना: घर में छोटी-छोटी बातों पर होने वाला झगड़ा कभी-कभी बड़ा रूप ले लेता है। ऐसी ही एक घटना बिहार की राजधानी में हुई। पटना में भाभी ने गुस्से में देवर के साथ ऐसा किया कि हर कोई हैरान हो जाएगा।

घर में हो रही लड़ाई के मध्य गुस्से में भाभी ने देवर के गुप्तांग पर खौलता हुआ पानी उड़ेल डाला। गर्म पानी शरीर पर पड़ते ही युवक चिल्लाने लग गया। घटना के उपरांत अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। आननफानन में जख्मी को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया। इस कृत्य के बाद भाभी ने कहा यही कि उसने यह क्यों ऐसा किया। केस जमीन विवाद से जुड़ा है। इसी से नाराज महिला ने वारदात को अंजाम दे दिया।

बता दें कि फतुहा के मकसूदपुर मोहल्ले के एक घर में जमीन को लेकर विवाद शुरू हुआ था। इस केस को लेकर घर में आए दिन बहस हुआ करती थी। शुक्रवार को भी भूमि की दावेदारी को लेकर परिवार में ही लड़ाईयां शुरू हो गई। इसी बात में तैश में आई भाभी ने देवर के गुप्तांग पर गर्म पानी फेंका। घटना के उपरांत अफरातफरी का माहौल भी पैदा हो गया। युवक चीखने लगा। घटना में देवर का गुप्तांग बुरी तरह जल गया। घायल मिथलेश कुमार की पत्नी शोभा देवी ने इस बात की लिखित शिकायत फतुहा थाने में दे दी है। वहीं जख्मी युवक का इलाज हॉस्पिटल में कराया गया। जख्मी युवक की पत्नी ने बताया कि शुक्रवार को घर में जमीन के लिए मामूली विवाद हुआ था। इसमें मेरे और गोतनी में झगड़ा हो गया। जिसके उपरांत मेरी गोतनी ने मेरे पति पर गर्म पानी फेंक दिया, जिससे उनका गुप्तांग जल गया। वहीं पुलिस केस की कार्रवाई में जुटी है।

छात्रा से एकतरफा प्यार कर बैठा टीचर दाऊद, रोकने पर माँ-बेटी को मारे चाक़ू

वाह रे दुनिया! महिलाओं ने मार-मार कर महिला को कर दिया अधमरा

पार हुई क्रूरता की हदें! पीटते-पीटते फाड़ दिए कपड़े, रहम की भीख मांगती रही पीड़िता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -