केरल में कोरोना के 1619 नए संक्रमित मिले, मरीजों का आंकड़ा 25 हजार के पार पहुंचा

Aug 03 2020 10:33 AM
केरल में कोरोना के 1619 नए संक्रमित मिले, मरीजों का आंकड़ा 25 हजार के पार पहुंचा


तिरुवनंतपुरम:  रविवार को केरल में कोरोना संक्रमण के 1,169 नए केस सामने आने के बाद कुल मरीजों का आंकड़ा पचीस हजार के पार पहुंच गया है। प्रदेश  सरकार ने यह सूचना दी है। नये केसों में कम से कम 29 स्वास्थ्य कर्मी शामिल हैं जिनमें 11 मरीज राजधानी से हैं। प्रदेश में एक दिन में 688 लोगों के संक्रमण से उबरने के बाद कोरोना से ठीक हुए लोगों का आंकड़ा भी 14,467 पर पहुंच गया है। प्रदेश में अब तक 82 लोग कोरोना वायरस से अपनी जान गंवा चुके हैं। राज्य की स्वास्थ्य मिनिस्टर के के शैलजा ने संवाददाताओं को इस बारें में बताया कि रविवार को एर्नाकुलम में 128 नए केस सामने आए, वहीं मलप्पुरम में 126 और कासरगोड में 113 लोग संक्रमित मिले हैं।

बता दें की देश में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना मरीजों के कुल केस अब अठारह लाख के पार पहुंच गए हैं. प्रदेशों की और से जारी चौबीस घंटे की संख्या के अनुसार यह आंकड़ा अठारह लाख के पार पहुंच गया है. सेंट्रल स्वास्थ्य मंत्रालय, कोरोना केसों की फाइनल संख्या सोमवार सुबह जारी करेगा. रविवार सुबह इससे पहले ही कोरोना के 54,735 नए केस सामने आए थे. यह आंकड़ा शनिवार का था. यानी कि बीते 2 दिनों में ही कोरोना के 1 लाख से अधिक केस सामने आ गए हैं. सोलाह लाख की संख्या को पार करने में भी केवल दो दिन का ही वक्त लगा था.

रविवार प्रातः सेंट्रल स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी डाटा के अनुसार कोरोना वायरस के कुल केस बढ़कर 17,50,723 पर पहुंच गए थे. इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि बीते कुछ दिनों से निरंतर हर दिन पचास हजार के लगभग केस सामने आ रहे हैं.

राम मंदिर के लिए इस महिला ने 28 साल से नहीं खाया अन्न, 5 अगस्त को सफल होगी 'तपस्या'

आज अयोध्या जाने वाले थे सीएम योगी, इस वजह से रद्द हो गया दौरा

अयोध्या भूमि पूजन पर कमलनाथ ने किया बड़ा ऐलान, भाजपा बोली- आप तो काल्पनिक मानते थे ?