कोरोना पीड़ित को अस्पातल में नहीं मिला बेड तो, कर्नाटक सीएम आवास पर किया हंगामा
कोरोना पीड़ित को अस्पातल में नहीं मिला बेड तो, कर्नाटक सीएम आवास पर किया हंगामा
Share:

बेंगलुरु: भारत में कोरोना का कहर जारी है. इस संकट के बीच कई शहरों के अस्पतालों में जगह नहीं मिलने से लोग परेशान हो रहे हैं. गुरुवार को कर्नाटक में एक शख्स ने सीएम बी एस येदयुरप्पा के निवास के सामने आकर, हॉस्पिटल में जगह नहीं मिल पाने की वजह से जमकर हंगामा किया. उस शख्स का बोलना था कि उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है. और उसे हॉस्पिटलों में बेड नहीं मिल रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है की वो सीएम निवास के ठीक सामने खड़ा हुआ है. और चिल्ला रहा है," "मैं बीमार महसूस कर रहा हूं.मेरे बेटे को बुखार है. मुझे बोला गया था कि मैं कोरोना संक्रमित हूं, मुझे बेड नहीं मिल पा रहा है."

इस घटना पर  सीएम येदियुरप्पा के एक सहयोगी ने हॉस्पिटल में बेड न मिल पानी की बात का खंडन किया और बोला कि वो किसी भी हॉस्पिटल में नहीं गए थे सीधे सीएम निवास के सामने आ गए थे. सहयोगी ने आगे बोला, "वह किसी भी हॉस्पिटल में नहीं गया था, वह सीधे यहां आया और बोला कि उसके पास पैसा नहीं है" इसी के साथ उन्होंने बोला कि बाद में परिवार को हॉस्पिटल ले जाने के लिए एक एम्बुलेंस की व्यवस्था कर दी गई थी. 

मालूम हो कि बेंगलुरु में पिछले पंद्रह दिनों के भीतर संक्रमितों की संख्या तिगुनी हो गई है. ऐसे में एक सप्ताह का लॉकडाउन बेंगलुरु में लगा दिया गया है. इसके साथ मंगलोर और दक्षिण कन्नडा ज़िले में भी लॉकडाउन की शुरुआत हो गई है. कर्नाटक में कोरोना संक्रमण तेज़ी से फैलता जा रहा है और मरीजों की संख्या 45 हज़ार तक पहुंच गई है.

यहाँ सीटी-स्कैन के लिए स्ट्रेचर पर ले गए मरीज, अब अधीक्षक ने दी सफाई

आंध्र प्रदेश के हर एक जिले में कोविड केयर सेंटरों को उपलब्ध होंगे 5 हजार बेड

आंध्र प्रदेश में जारी हुआ फेस मास्क पहनने का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -