प्लास्टिक सर्जरी के सवाल पर भड़की रवीना टंडन, कहा- 'मेल एक्टर्स भी प्लास्टिक सर्जरी कराते हैं...'

एक्ट्रेस रवीना टंडन का कहना है कि मेल एक्टर्स भी प्लास्टिक सर्जरी कराते हैं. परन्तु हमेशा महिला कलाकारों पर ही उंगली उठाई जाती है. यह उन्होंने करीना कपूर के रेडियो शो 'व्हाट वीमेन वांट्स' में बताया कि, "मीडिया सिर्फ महिला कलाकारों को देखकर आरोप लगाना शुरू कर देती है कि उसने प्लास्टिक सर्जरी कराई होगी या उसने बोटॉक्स लिया होगा. इन लोगों को क्या लगता है कि हीरो ऐसी चीजें नहीं करते? हमारे हीरो भी ऐसा करते हैं, परन्तु हमेशा महिलाओं पर उंगली उठाई जाती है."

रवीना के अनुसार, एक बार उन पर जोक किया गया था कि 'अंदाज अपना अपना' के सीक्वल में ओरिजिनल हीरोज आमिर खान और सलमान खान होंगे, परन्तु करिश्मा और उन्हें 21 साल की लड़कियों से रिप्लेस कर दिया जाएगा. इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि फिल्म के ओपनिंग शॉट में उनकी फोटो दिखाई जाएंगी, जिन पर हार चढ़ा होगा और सलमान, आमिर जवान लड़कियों के साथ अपनी नई प्रेम कहानी शुरू करने से पहले उनके मरने का शोक भी मना रहे होंगे.

रवीना ने आगे गंभीर होते हुए बताया कि ट्रेंड बदल चुका है. आज के समय में आमिर, सलमान और अनिल कपूर अपनी उम्र के अनुरूप रोल करते नजर आते हैं. वे कहती हैं, "मुझे इंडस्ट्री से उम्मीद है. जहां तक जवान रहने का सवाल है तो यह दिल के अंदर की बात है. यह आपके सोचने और महसूस करने की बात होती है." वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना इन दिनों कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वे रामिका सेन के किरदार में नजर आ सकती हैं. यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि यह रोल पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित होगा. वहीं यह फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होने की संभावना है. 

दूसरी बार माँ बनी शिल्पा शेट्टी, बताया अपनी बेटी का नाम

शाहिद कपूर से हुए ब्रेकअप पर पहली बार बोली करीना कपूर, कहा- 'हमने अपने रास्ते अलग...'

अनुपम खेर ने 'अच्छे दिन' पर किया ऐसा ट्वीट, पढ़ कर सोचने पर हो जायेंगे मजबूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -