बुलेट से कर रहे थे यह काम, फिर पुलिस ने काटा 68,500 रु का चालान

बुलेट से कर रहे थे यह काम, फिर पुलिस ने काटा 68,500 रु का चालान

बुलेट बाइक का तो हर कोई दीवाना है. ये बाइक ऐसी है की जिसपर बैठने वाला हर बंदा अपना आप को राजा बाबू ही समझता है. लेकिन राजा को टुच्ची हरकतें तो शोभा नहीं देती है. और टुच्ची हरकतों में ये आता हैं कि साइलेंसर से पटाखे छोड़ना या तो लोगों में दहशत फैलाने की कोशिश करना. बीते दिनों एक मामला सामने आया था उसके अनुसार, जो लोग बुलेट का साइलेंसर बदलवा लेते हैं उससे निकलने वाली आवाज बुजुर्गों के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकती है. अब बताओ भला ऐसे राजा बाबू किस काम के, जो बुजुर्गों को ही गली-मौहल्ले में इसी फट-फट आवाज से परेशान कर रहे हो. पर जनाब अब हो जाओ सावधान. अगर आप या फिर आपका कोई दोस्त बुलेट से छोड़ता है पटाखे, तो ये खबर उसके लिए ही आई है.

बता दें की हरियाणा में कैथल जिला है. यहां की पुलिस ने अपने ऑफिशल हैंडल से ये ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘साइलेंसर से पटाखे की आवाज निकालकर लोगों में दहशत का माहौल पैदा कर रहे दो बुलेट बाइकों का ट्रैफिक पुलिए द्वारा 68,500 रुपए का काटा गया चालान, यातायात नियमों की घोर अवहेलना करने पर एक बुलेट बाइक जब्त. ’ पड़ी बात पल्ले? दो बुलेट बाइकों का चालान काटा गया, वो भी 68,500 रुपये का. यहां तक कि नियमों को तोड़ने के वजह से एक बुलेट जब्त भी कर ली गई.

हालांकि लोगों ने पुलिस के इस काम की सराहना करने के साथ-साथ अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है. इस बारें में इन जनाब का कहना है कि अन्य जगहों पर ऐसी कार्रवाई क्यों नहीं की जाती. तो देख लिया, अब अगर आपका कोई दोस्त, भाई, बंधू ऐसा है जिसने साइलेंसर बदलवाया है या फिर हॉर्न बड़ा लगवाया है, या नंबर प्लेट नहीं है तो उसे ये खबर जरूर पढ़ना चाहिए . ये खबर पढ़के किसी का भला हो जाए. वैसे सोचने वाली बात तो यह है जब कंपनी बाइक के साथ इतना अच्छा साइलेंसर देती है, इतनी अच्छी क्वालिटी का हॉर्न देती है, तो लोग रॉयल इनफिल्ड को शोरा इनफिल्ड क्यों बना देते हैं.  

दुनिया का वो खौफनाक जंगल, जहां से सैकड़ों लोग हुए है गायब

इस देश में पहला सोने से बना होटल, चाय के कप से लेकर हर जगह है सोना

कोरोना काल में आई पानी पूरी एटीएम, ऐसे खिलाएगी मशीन गोल गप्पे